होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himanshi Khurana की कोरोना से जंग जीतने के बाद फोटो शेयर कर लिखा- अब मैं फिट हूं

Himanshi Khurana की कोरोना से जंग जीतने के बाद फोटो शेयर कर लिखा- अब मैं फिट हूं

 

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को हरा दिया है. उनकी लेटेस्ट मेडिकल रिपोर्ट कोरोना निगेटिव पाई गई है। एक्ट्रेस का ठीक होना सभी को राहत की सांस दे रहा है। हिमांशी को 29 सितंबर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। एक्ट्रेस की स्थिति अचानक से काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। तेज बुखार से लेकर ऑक्सीजन लेवल कम तक, हिमांशी को काफी तकलीफ हो रही थी। उन्हें लुधियाना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपनी मौजूदा हाल के बारे में बताया। हिमांशी ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सभी का धन्यवाद। मैं अब बिलकुल सही हूं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हिमांशी पिंक और व्हाइट कलर के नाइट सूट मे नजर आ रही हैं। वहीं उनके चेहरे की स्माइल उनके फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीर में हिमांशी काफी कमजोर नजर आ रही हैं। हिमांशी के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर ईश्वर का शुक्रिया कर रहे हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanku everyone I’m fit n fine now 🙏🙏 Nightsuit @twinchicss

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना को 29 सितंबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा काम होने के कारण उन्हें दिक्कत हो रही थी। इसी वजह से उन्हें तुरंत हॉस्टिपल में भर्ती कराया गया था। वहीं हिमांशी को करीब 1 हफ्ते हॉस्पिटल में रखने के बाद आखिरकार छुट्टी मिल गई और वह पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आ गई हैं।  

गौरतलब है कि हिमांशी ने 26 सितंबर को कोरोना होने के बाद उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटाइन किया था। लेकिन जब तीन बाद ही उनकी तबियत अचानक ज्यादा खराब होने लगी तब उन्हें लुधियाना (पंजाब) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 


संबंधित समाचार