होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सहारनपुर: गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर: गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक स्थानीय पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या का मामला सामने आया है। गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में सुधीर की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस आला अधिकारियों ने पत्रकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
दरअसल, सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी मोटरसाईकिल से सहारनपुर आ रहा था। तभी एक कार में सवार तीन युवकों के साथ ओवरटेक करने को लेकर सुधीर की बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि कार सवार युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट शुरू कर दी।



इस मारपीट में सुधीर घायल हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सुधीर सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को ढूंढा गया और साथ ही हमलावरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने मृतक सुधीर के शव का पंचनामा भरकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। मामले में एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रोड रेज में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर और फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

यह भी पढ़ें- अमित शाह के साथ CM योगी का प्रस्तावित दौरा, श्रीबांकेबिहारी मंदिर के दर्शन करेंगे गृहमंत्री


संबंधित समाचार