होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से रोहित शर्मा Shocked!, दिया ये बयान

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से रोहित शर्मा Shocked!, दिया ये बयान

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test Team) की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। इस पर ज्यादातर क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने हैरानी जताई हैं। उनमें एक नाम भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी है। रोहित शर्मा भी सभी की तरह विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के फैसले से हैरान हैं। रोहित ने रविवार 16 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी जताई। हालांकि, इसके साथ उन्होंने विराट कोहली को शुभकामनाएं भी दी।



रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "Shocked!! लेकिन भारतीय कप्तान के तौर पर सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं। आगे के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं विराट कोहली।" बताया जाता है कि विराट और रोहित के बीच छत्तीस का आंकड़ा है, लेकिन अक्सर दोनों ने लड़ाई को दरकिनार किया है।

बता दें कि भारत की टेस्ट टीम के सबसे सफल कप्तान विराट कोहली ने देश के लिए सबसे ज्यादा 40 टेस्ट मैच जीते हैं। उन्होंने कप्तानी छोड़ने का बड़ा फैसला साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-1 से हारने के बाद लिया है। इससे पहले उन्होंने पिछले साल टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से कप्तानी छोड़ी थी और दिसंबर में उनसे वनडे टीम (One Day Team) की कप्तानी छीन ली गई थी। इसके बाद रोहित शर्मा को सीमित ओवरों की टीम का कप्तान बनाया गया था।  माना जा रहा है कि भारत की टेस्ट टीम के कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा ही चयनकर्ताओं की पहली पसंद होंगे। अगर टीम स्प्लिट कैप्टेंसी पर विचार करती है तो फिर केएल राहुल (K L Rahul) को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA: 6 साल बाद इस भारतीय खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी  


संबंधित समाचार