होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तूफान की चपेट में आई RR की फ्लाइट, टला बड़ा हादसा, देखिए केबिन के अंदर खिलाड़ियों का हाल

तूफान की चपेट में आई RR की फ्लाइट, टला बड़ा हादसा, देखिए केबिन के अंदर खिलाड़ियों का हाल

 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग स्टेज मुकाबले पंजाब और हैदराबाद मैच (PUB vs SRH) के साथ खत्म होने वाले हैं। हालांकि इस मैच का आईपीएल के प्लेऑफ (IPL playoffs) से कुछ लेना-देना नहीं है। क्योंकि आईपीएल 2022 प्लेऑफ के लिए चार टीमें पहले ही क्वालीफाई हो चुकी हैं। मुंबई (Mumbai) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता साफ कर दिया है। इससे पहले गुजरात (Gujrat), राजस्थान (Rajasthan) और लखनऊ (Lucknow) पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी हैं।

राजस्थान रॉयल्स (RCB) ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर शीर्ष- दो में अपनी जगह हासिल कर ली थी। आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में राजस्थान का मुकाबला गुजरात टाइटंस से कराया जाएगा, जोकि 10 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ तक पहुंची है। 24 मई को इन दोनों टीमों के बीच पहला क्वालीफायर खेला जाएगा, जिसके लिए राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता (Kolkata) के लिए उड़ान भरी थी, जहां पर ये मैच होना है। हालांकि उनके लिए कोलकाता का सफर ठीक नहीं रहा। कोलकाता पहुंचते के दौरान राजस्थान रॉयल्स की फ्लाइट में भारी अशांति हुई, जो प्लेन में सवार सभी लोगों के लिए एक डरावना अनुभव साबित हुआ।



इस हफ्ते कोलकाता में काफी तेज हवाएं चल रही हैं, जिससे शहर में जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। तूफान की वजह से शहर में खेल गतिविधियां प्रभावित हुईं और साथ ही एटीके मोहन बागान और वसुंधरा किंग्स के बीच एशियाई फुटबॉल परिसंघ कप मैच को खराब मौसम की वजह से एक घंटे के लिए रोकना पड़ा।

बता दें कि मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की दिल्ली कैपिटल्स पर पांच विकेट की रोमांचक जीत से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें कहा कि ''धन्यवाद मुंबई, हम इसे हमेशा याद रखेंगे।'' वहीं मैक्सवेल ने कहा है कि आरसीबी अब इतिहास रचने के काफी करीब है।

यह भी पढ़ें- 16 साल की उम्र में Praggnanandhaa ने दिखाया कमाल, दूसरी बार चेसेबल मास्टर्स मैग्नस कार्लसन को दी मात


संबंधित समाचार