होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अंबाला में ट्रक की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अंबाला में ट्रक की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

Rahul Gandhi Truck Ride Video:भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही राहुल गांधी किसी न किसी वजह सुर्खियों में बने रहते हैं। मंगलवार यानी आज एक बार फिर अंबाला में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नया रूप देखने को मिला। राहुल गांधी अचानक से मंगलवार को ट्रक में बैठे दिखे। बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रक को अंबाला सिटी के श्री मंजी साहब गुरुद्वारे पर रुकवाया। फिर गुरुद्वारे में माथा टेका। इसके बाद उन्होंने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से भी बात की और फिर ट्रक में सवार होकर हिमाचल प्रदेश चले गये। हालांकि अभी तक राहुल गांधी ने अचानक से ट्रक में आने का कारण साझा नहीं किया पर कांग्रेस ने इसे लेकर टिप्पणी सांझा की है। गौरतलब है कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पिछले कुछ समय से अलग प्रकार की राजनीति कर रहे हैं जिसके तहत पहले उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा निकाली, उसके बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया गया और अब ये ट्रक सरप्राइज। 

 

वहीं राहुल का ये वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है. बता दें कि राहुल ने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक की सवारी की। साथ ही 50 किमी के सफर में ड्राइवर के पास बैठे हुए दिखे। राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें ये वायरल वीडियो...

 

 ट्रक ड्राइवर्स की 'मन की बात' - कांग्रेस 
कांग्रेस पार्टी ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताया है कि भारत की सड़कों पर तकरीबन 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इन सभी लोगों की अपनी समस्याएं हैं। ट्रक ड्राइवर्स की ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल ने किया है। दरअसल, भारी वाहनों और ट्रकों को चलाने वाले इन ड्राइवर्स को रातभर काम करना पड़ता है। इस दौरान कई परेशानियां होती हैं, जिन्हें जानने के लिए ही राहुल इनके बीच पहुंचे।

 

मां सोनिया से मिलने शिमला पहुंचे हैं राहुल
वहीं हरियाणा कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि राहुल शिमला में सोनिया से मिलने के लिए पहुंचे हैं। सोनिया इन दिनों शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस में रह रही हैं। कर्नाटक में मुख्यमंत्री बनाए जाने का फैसला भी उन्होंने शिमला में रहते हुए ही किया था। कर्नाटक में चुनावी रैलियों के बाद सोनिया और प्रियंका 12 मई को यहां आ गई थीं। तब से यहीं रुकी हैं। प्रियंका का यह फॉर्म हाउस शिमला से 14 किमी दूर छराबड़ा में है। इसे करीब 7 साल पहले बनाया गया था। तब से गर्मियों की छुटि्टयां बिताने के लिए गांधी परिवार के मेंबर यहां आते रहते हैं।

 


 

 


संबंधित समाचार