होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बीच भाषण में रुके PM नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी बोले- टेलीप्रॉम्पटर बंद हो गया था

बीच भाषण में रुके PM नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी बोले- टेलीप्रॉम्पटर बंद हो गया था

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ऑनलाइन आयोजित होने जा रहे पांच दिवसीय दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम को संबोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन में कई देशों ने हिस्सा लिया था। लेकिन संबोधन के बीच में ही अचानक कुछ ऐसा हुआ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीच में ही अपने भाषण को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम में भाषण दे रहे प्रधानमंत्री मोदी का हो सकता है टेलीप्रॉम्पटर अचानक रुक गया हो जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी बोलते बोलते रुक गए! पीएम वहाँ मौजूद लोगों को इशारा करते हुए भी दिखाई दिए। 

वीडियो वायरल होते ही विपक्ष पीएम मोदी पर निशाना साधने लगा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया।

वहीं बीजेपी समर्थकों का दावा है कि ये सारी समस्या वर्ल्ड इकोनॉमिक फ़ोरम की तरफ़ से हुई थी और पीएम का टेलीप्रॉम्पटर ख़राब नहीं हुआ था।

शिखर सम्मेलन में बोलते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि भारत, जो अपनी स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष का जश्न मना रहा है और देश में 156 करोड़ वैक्सीन खुराक का प्रशासन भी कर रहा है, ने दुनिया को आशा का एक गुलदस्ता उपहार में दिया है। पीएम मोदी ने कहा, “इस गुलदस्ते में लोकतंत्र में पूर्ण विश्वास, 21वीं सदी को सशक्त बनाने वाली तकनीक, भारतीयों की प्रतिभा और स्वभाव शामिल हैं।”

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर पीएम की जान को खतरा, खुफिया एजेंसियों को आतंकी साजिश का मिला अलर्ट


संबंधित समाचार