होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी की सुरक्षा में चूक किसकी लापरवाही? आज SC में सुनवाई  

PM मोदी की सुरक्षा में चूक किसकी लापरवाही? आज SC में सुनवाई  

 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पंजाब (Punjab) दौरे के दौरान हुई सुरक्षा में लापरवाही पर आज सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सुनवाई होनी है। एनजीओ लॉयर्स वॉयस द्वारा दायर की गई इस याचिका पर चीफ जस्टिस एनवी रमण (NV Raman), जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस हिमा कोहली की पीठ सुनवाई करेगी। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को हुई सुनवाई में SC ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab And Haryana High Court) को पीएम दौरे के दौरान सभी रिकॉर्ड को सुरक्षित रखने को कहा था।

दरअसल 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में हो रहे प्रचार प्रसार के दौरान एक चुनावी रैली करने के लिए पंजाब दौरे निकले थे, जहां कुछ कारणों के चलते उन्हें सड़क से यात्रा करनी पड़ी, लेकिन तभी हाईवे पर उनके काफिले को रोकने के लिए कुछ किसान प्रदर्शन करने लगे और काफिले के आगे ट्रैक्टर खड़े कर दिये।

फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक रुका रहा पीएम का काफिला
प्रदर्शन के चलते पीएम के काफिले को एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक रुकना पड़ा। जिसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया गया है। इसके बाद पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पहुंचकर वहां के कर्मचारियों को कहा कि, अपने सीएम को शुक्रिया कहना कि मैं यहां तक जिंदा लौट पाया हूं। बता दें कि पीएम का काफिला कभी भी कहीं भी बीच रास्ते में नहीं रुकता है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस पर मंडराया कोरोना का कहर, PRO और ACP समेत 300 कर्मी हुए संक्रमित


संबंधित समाचार