होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM Modi Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले में नया मोड, SC के वकिलों को मिल रही धमकी

PM Modi Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले में नया मोड, SC के वकिलों को मिल रही धमकी

 

पंजाब (Punjab) में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में चूक मामले में एक नया मोड़ आया है। सूत्रों से खबर है कि पीएम मोदी का रास्ता रोकने वाले संगठन ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के वकीलों को कॉल कर धमकी दी है। कॉल करने वालों ने सिख फॉर जस्टिस (Sikh For Justice) से जुड़े होने का दावा किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट के 50 से ज्यादा वकीलों को इंटरनेशनल कॉल आ रही है। कॉलर ने पीएम की सुरक्षा में चूक की जिम्मेदारी ली है और साथ ही केस से दूर रहने के लिए कहा है। ऐसा मामला सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट के सभी एओआर (एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड) वकीलों को बुलाया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि सिख फॉर जस्टिस नान की संस्था ने सुप्रीम कोर्ट से पीएम मोदी के केस से दूर रहने के लिए कहा है। कॉल रिसीव करने वाले सुप्रीम कोर्ट के एओआर ने कहा कि 'आश्चर्यजनक रूप से उन्हें यूके (UK) से एक कॉल आया। जिसमें फोन करने वाले ने खुद को सिख फॉर जस्टिस का सदस्य होने का दावा किया। फोन करने वाले ने बताया कि वह पीएम के काफिले को रोकने की जिम्मेदारी लेता है। फोन करने वाले ने यह भी  कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 1984 में सिखों की हत्या के लिए एक भी अपराधी को जिम्मेदार नहीं पाया है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट को याचिका पर सुनवाई नहीं करनी चाहिए।'

बता दें कि बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur) दौरे पर गए। बठिंडा एयरपोर्ट से पीएम मौसम खराब होने की वजह से सड़क मार्ग से निकल गए। लेकिन बीच रास्ते में किसानों ने पीएम का काफिला रोक दिया। 20 मिनट तक पीएम फ्लाइओवर पर खड़े रहे। जिसके बाद ये मामला भारी चूक का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- PM मोदी की सुरक्षा में चूक किसकी लापरवाही? आज SC में सुनवाई  


संबंधित समाचार