होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM Modi ने धर्मशाला में 2024 लोकसभा चुनाव में जीत के लिए किया रोडमैप तैयार

PM Modi ने धर्मशाला में 2024 लोकसभा चुनाव में जीत के लिए किया रोडमैप तैयार

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने हिमाचल में मिशन रिपीट के साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत के लिए ब्लूप्रिंट भी तैयार किया। पीएम मोदी (PM Modi) ने धर्मशाला दौरे में रोड शो किया है। रोड शो में खुली जीप में मोदी के साथ सिर्फ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप को जगह मिली। 

पीएम के दौरे पर हिमाचल के बेटे और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को भी जीप में जगह नहीं मिली। वहीं दूसरी ओर हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल पीएम मोदी (PM Modi) के इस रोड शो का हिस्सा नहीं बने। हालांकि, शांता कुमार ने एक दिन पहले बयान जारी कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया था।
 
पीएम मोदी के दौरे समेत दोनों दिग्गज नेता काफी समय से मुख्य कार्यक्रमों से दूरी बनाए हैं। कांगड़ा जिला में शांता कुमार का बड़ा असर हमेशा रहता है। 2012 का चुनाव भाजपा हिमाचल में सिर्फ शांता कुमार की कम सक्रियता की वजह से हार गई थी। हालांकि, खबरों के अनुसार शांता कुमार सेहत का हवाला देकर ज्यादा भीड़ से बचना चाह रहे थे।

खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य सचिवों को बैठक में 2024 के लिए रोडमैप तैयार करके दे रहे हैं। सरकारी योजनाओं को कैसे जन जन तक पहुंचाया जाए और राज्यों में कैसे काम किया जाए, मोदी इसका मंत्र मुख्य सचिवों को दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Himachal: छह छावनी अस्पतालों में Ayush Center की शुरुआत, इलाज के साथ मिलेगी मुफ्त दवाई


संबंधित समाचार