होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM Modi Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बनेगा ये विश्व रिकॉर्ड, जेपी नड्डा ने जताई खुशी

PM Modi Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बनेगा ये विश्व रिकॉर्ड, जेपी नड्डा ने जताई खुशी

 

PM Modi Birthday: भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 17 सितंबर को जन्मदिन है। इस बार पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi's birthday on September 17) पर विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर बूथ स्तर पर कोविड-19 वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाए जाएंगे। साथ ही जेपी नड्डा ने जानकारी दी है कि विशेष आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ता वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी ने 6 लाख 88 हजार कोरोना वॉलंटियर्स की फौज तैयार की है। यानी संभावित कोरोना वायरस की तीसरी लहर (corona virus third wave) से बचाव की मुकम्मल तैयारी कर ली है। पार्टी के नेताओं ने कहा है कि ये विश्व का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स कार्यक्रम है। इन वॉलंटियर्स की सहायता से भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन (Pm Modi Birthday) पर अबतक का सबसे बड़ा कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव चलाकर नया रिकॉर्ड भी बनाने का प्रयास करेगी।

पार्टी नेताओं ने कहा है कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन की कतार तक पहुंचाने और उन्हें सहूलियत से वैक्सीन दिलवाने के कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता और वॉलंटियर्स दोनों जुटेंगे। कोरोना वॉलंटियर्स की संख्या में डुप्लीकेसी नहीं हो इसका भी पूरा ध्यान रखा गया है। 

खबरों के अनुसार, जेपी नड्डा (JP Nadda) ने खुशी जताते हुए कहा कि अलग-अलग भाषा के हिसाब से वालंटियर्स तैनात किये गए हैं। जिन्हें स्वास्थ्य सुविधाये कैसे पहुंचाई जाए उसके लिए उन्हें तैयार किया गया है। 6 लाख 88 हजार वॉलंटियर्स को बढा़कर 8 लाख तक पहुंचाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Rafale fighter plane Delivery: जनवरी में होगी 26वें राफेल की डिलीवरी, भारत का सबसे अधिक घातक हथियार


संबंधित समाचार