होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वापस पाकिस्तान लौटेंगे परवेज मुशर्रफ, पाक सेना ने दिखाई हरी झंडी

वापस पाकिस्तान लौटेंगे परवेज मुशर्रफ, पाक सेना ने दिखाई हरी झंडी

 

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व राष्ट्रपति और तानाशाह परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) की तबीयत बेहद खराब चल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उनका इलाज दुबई में जारी है। उनके परिवार के लोगों ने कहा है कि उनकी रिकवरी अब संभव नहीं हो सकती है। इस बीच पाकिस्तान मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि वह वापस पाकिस्तान लौटना चाहते हैं।

वापस वतन लौट सकते हैं परवेज मुशर्रफ
इस मामले पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने कहा है कि सैन्य नेतृत्व का यह मानना है कि पूर्व सेना प्रमुख को वापस पाकिस्तान लौट आना चाहिए। उन्होंने कहा है कि ऐसी स्थिति में संस्था और नेतृत्व का यह रुख है कि परवेज मुशर्रफ अब वापस लौट आएं।

पाक लौट सकते हैं मुशर्रफ- रक्षा मंत्री
मेजर जनरल बाबर ने इसके आगे कहा कि हमने उनके परिवार से इस बाबत संपर्क किया है ताकि एक बार उनके परिवार से जवाब मिलने के बाद हम जरूरी इंतजाम कर सकें। इतना ही नहीं उन्होंने मुशर्रफ के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है। बता दें कि 78 साल के मुशर्रफ इन दिनों अमाइलॉइडोसिस (amyloidosis) नामक बीमारी से जूझ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ (Khawaja Muhammad Asif) ने भी पिछले हफ्ते कहा था कि उनका यह मानना है कि अगर मुशर्रफ वापस पाकिस्तान आना चाहते हैं तो इसमें किसी तरह की कोई भी नहीं दिक्कत होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- पैगंबर विवाद पर चीन ने दी भारत को सलाह, बोला- सभी धर्मों को एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए


संबंधित समाचार