होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पानीपत : दो दिन के नवजात बच्चे को अस्पताल से उठा ले गया कुत्ता, नोंच-नोंचकर मार डाला

पानीपत : दो दिन के नवजात बच्चे को अस्पताल से उठा ले गया कुत्ता, नोंच-नोंचकर मार डाला

 

पानीपत में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के एक निजी अस्पताल में सोमवार रात दो दिन के नवजात बच्चे को कुत्ता उठा ले गया और नोंच नोंच कर मार डाला।। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नवजात के शव क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। वहीं परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही के आरोप लगाए है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कैराना निवासी शबनम पत्नी आस मोहम्मद 25 जून को पानीपत के एक अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती हुई थी। शबनम ने एक लड़के को जन्म दिया। इसके बाद उसे अस्पताल की पहली मंजिल स्थित जनरल वार्ड के एक कमरे में भर्ती किया गया था। सोमवार रात कमरे में बच्चे के पास मां-पिता, दादी भी मौजूद थे।

परिजनों के अनुसार दूध पिलाने के लिए दादी ने नवजात को अपने पास ही नीचे फर्श पर लिटा लिया था। रात को करीब सवा दो बजे उनकी आंख खुली तो नवजात नहीं मिला तो अस्पताल में हड़कंप मच गया, लोग बच्चे को खोजते हुए अस्पताल के बाहर पहुंचे तो नवजात एक कुत्ते के मुंह में था। कुत्ता बच्चे को नोंच रहा था। परिजनों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते से छुड़वाया और तुरंत अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Sonipat: कार सवार बदमाशों ने जिम संचालक का किया अपहरण, मारपीट कर कथूरा के पास फेंका


संबंधित समाचार