होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिमला: ननखड़ी के टिक्करी गांव में खेत में गुब्बारे के साथ मिला पाकिस्तानी नोट, जांच में जुटी पुलिस

शिमला: ननखड़ी के टिक्करी गांव में खेत में गुब्बारे के साथ मिला पाकिस्तानी नोट, जांच में जुटी पुलिस

 

हिमाचल के शिमला स्थित रामपुर के ननखड़ी के टिक्करी गांव में एक व्यक्ति के खेत में फटे गुब्बारे में पाकिस्तान नोट मिले। नोट पर स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान की मुहर लगी है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने इस नोट को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम को ग्राम पंचायत नीरथ के उप प्रधान प्रेम चौहान ने पुलिस थाना ननखड़ी को फोन से सूचना दी कि टिक्करी गांव के साथ खेत में गुब्बारो के साथ खेत में पाकिस्तानी नोट मिले है। सूचना मिलते ही पुलिस थाना ननखरी से दिवान चन्द और प्रदीप टिक्करी के लिए रवाना हो गए।

वही, मौके पर पहुंचे तो खेत मालिक ओम प्रकाश ने बताया कि वह अपनी माता के साथ अपने खेत में काम करने गया थे। जब अपनी माता के साथ दिन का खाना खाने खेत में बैठे तो यह एक छोटा फट्टा हुआ गुब्बारा मिला। जिसमें 10 रुपए का करंसी नोट मिला।

जिसकी सूचना उन्होंने उपप्रधान ग्राम पंचायत नीरथ को दी थी। उसे यह मालूम नहीं कि यह गुब्बारा कैसे उसके खेत में पहुंचा। इस नोट में STATE BANK OF PAKISTAN NO BZD5522554 का मार्क है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

 


संबंधित समाचार