होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ड्रेस के साथ मैच करें Oxidized Jewellery, लुक को बनाएं शानदार

ड्रेस के साथ मैच करें Oxidized Jewellery, लुक को बनाएं शानदार

 

आज हम आपको एक खास प्रकार की oxidised jewellery के बारे में बताने जा रहे हैं। ये जूलरी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों आउटफिट पर अच्छी लगती है। यह दिखने में चांदी की तरह दिखती है साथ ही आप इन्हें किसी भी अवसर पर आसानी से कैरी कर सकता है। चलिए जानते हैं इस खास तरह की जूलरी के बारे में....

बेस्ट ऑक्सीडाइज़्ड ज्वैलरी डिज़ाइन

ऑक्सिडाइज्ड Earrings

ऑक्सिडाइज्ड जूलरी में आपको तरह-तरह के इयररिंग्स देखने को मिल जाएगे। ऑक्सिडाइज्ड Earrings में नया ट्रेंड चांदबाली है, ये बड़े ऑक्सिडाइज्ड झुमके और लंबे ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स हैं। आजकल जो ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स मार्किट में मिल रही है उन पर कलरफुल स्टोन्स लगे होते हैं जो दिखने में बहुत अट्रैक्टिव लगती है।

ऑक्सिडाइज्ड पायल

क्या आपको पता है ऑक्सिडाइज्ड जूलरी में आपको ऑक्सिडाइज्ड पायल भी मिलते हैं।
अगर आप अपने पैरों की खूबसूरती बढ़ाना चाहते हैं तो आप बड़े और चंकी ऑक्सिडाइज्ड पायल पहन सकते हैं।

ऑक्सिडाइज्ड चोकर

अगर आप नए स्टाइल के चोकर ट्राई करना चाहते हैं तो ऑक्सिडाइज्ड चोकर  ट्राई कर सकते हैं। ऑक्सिडाइज्ड चोकर वेस्टर्न और इंडियन डिजाइन का कॉम्बिनेशन है, यह चोकर दिखने में बहुत सुंदर लगते हैं।

ऑक्सिडाइज्ड फिंगर रिंग्स

अगर आप फिंगर रिंग पहनने का शौक रखते है तो ऑक्सिडाइज्ड जूलरी में आपको फिंगर रिंग भी मिल जाएगी। सिंगल और बोल्ड लुक वाले ऑक्सिडाइज्ड फिंगर रिंग्स  वेस्टर्न लुक के साथ बहुत फबते हैं। 

ऑक्सिडाइज्ड मंगलसूत्र

 शादी शुदा महिलाओं के लिए ऑक्सिडाइज्ड मंगलसूत्र भी ट्रेंड में हैं। डिफरेंट लुक के लिए आप ऑक्सिडाइज्ड मंगलसूत्र अपने जूलरी बॉक्स में जरुर शामिल करें। मार्किट में आपको आसानी से बहुत से डिजाइन और कलरफुल स्टोन्स के साथ ऑक्सिडाइज्ड मंगलसूत्र मिल जाएंगे।


   बदलते ट्रेंड्स के साथ आपको भी अपने फैशन में कुछ बदलाव जरुर करने चाहिए। पिछले कुछ सालों से, खूबसूरत ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी का काफी क्रेज बढ़ है। Oxidized Jewellery के बढ़ते ट्रेंड का कारण है कि ये सभी ड्रेस के साथ शानदार दिखते हैं। फिर चाहे एथनिक ड्रेस हो या वेस्टर्न, यह ज्वेलरी सबके साथ सूट करती है।

 

 


संबंधित समाचार