होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिग्विजय चौटाला की शादी में शामिल होने पहुंचे कई बड़े नेता, सीएम मनोहर लाल भी रहे मौजूद

दिग्विजय चौटाला की शादी में शामिल होने पहुंचे कई बड़े नेता, सीएम मनोहर लाल भी रहे मौजूद

 

Digvijay Chautala Wedding:हरियाणा सरकार में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला की शादी में शामिल होने पूरी हरियाणा सरकार पहुंची। खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई मंत्रियों ने दिल्ली में हुए शादी समारोह में शिरकत की। इसके अलावा सरकार के आला अधिकारियों के साथ साथ विधायकों और बड़े नेताओं ने शादी में पहुंचकर बधाई दी।

 

हालांकि, इस बीच सबका ध्यान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, इनेलो सुप्रीमो और दिग्विजय के दादा ओमप्रकाश चौटाला और चाचा अभय सिंह चौटाला पर थी जो की समारोह में नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि शादी के लिए परिवार की ओर से कार्ड भी दिया गया था।

 

इससे पहले, सिरसा में 10 मार्च को शादी के उपलक्ष्य में प्रीति भोज दिया गया था। चौटाला हाउस पर हुए रिंग सेरेमनी कार्यक्रम हुआ था। इसमें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल समेत बाबा रामेदव के साथ साथ कई अन्य बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

वहीं बुधवार को दिल्ली में हुए शादी समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ साथ उनकी टीम के अधिकारी भी पहुंचे।शादी समारोह में भाजपा समेत विपक्षी दलों के नेताओं ने भी शिरकत की। तमाम अटकलों के बीच पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला शादी में नहीं पहुंचे।

 

अभय चौटाला परिवर्तन यात्रा में जुटे हैं। इस दौरान वह कह चुके हैं कि शादी समारोह बाद में तय हुआ है, पदयात्रा का कार्यक्रम पहले से तय हो चुका था, इसलिए वह यात्रा को बीच में छोड़कर नहीं जा सकते।


संबंधित समाचार