होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंदौर में कोरोना का चेकअप करने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव के बाद डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर मारा

इंदौर में कोरोना का चेकअप करने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव के बाद डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर मारा

 

भारत में कोविड-19 का प्रकोप तेजी से बढ़ते जा रहा है ऐसे में हर दिन कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा में जुटे है लेकिन कुछ लोग हैं कि जो उन पर पत्थर बरसा रहे हैं और थूक रहे हैं। जी हां, मध्य प्रदेश के इंदौर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां कोरोना वायरस के मद्देनजर एक बुजुर्ग महिला की स्क्रीनिंग करने गए स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर पत्थर बरसाए गए और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मारा गया है।

दरअसल, यह घटना इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके की है, जहां स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव किया गया। बुधवार को इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके में कोरोना वायरस से संदिग्ध एक बुजुर्ग महिला का मेडिकल चेकअप करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की टीम, जिसमें डॉक्टर, नर्स और आशा कार्यकर्ता आई थी, जिसका वहां के लोगों ने विरोध किया और लोगों ने पथराव कर दिया।

उन्होंने लाठी-डंडों से उनका पीछा किया और जिसे देख स्वास्थ्यकर्मियों की टीम किसी तरह अपनी जान बचाते भागी। इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर भीड़ हमला करने के लिए दौड़ती दिख रही है। लाठी-डंडे के साथ भीड़ टीम पर हमला कर है और उसके बाद किसी तरह स्वास्थ्यकर्मी वहां से जान बचाकर भाग रहे हैं। इसके अलावा पत्थरों से हमला करने वाले लोगों ने बैरिकेड भी तोड़ा है। 

हाालंकि, इस घटना के बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने कुछ लोगों पर केस भी दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्यकर्मियों की टीम उस संदिग्ध व्यक्ति की पहचान के लिए आई थी, जो कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था। बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में बुधवार को कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए, जिसके बाद पूरे राज्य में यह आंकड़ा 98 हो गया है। 

यह भी पढ़ें- स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी रागी ज्ञानी निर्मल सिंह का निधन, कोरोना से थे संक्रमित


संबंधित समाचार