होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानिए Mens Blazer की वैरायटियां, जो आपके लुक को बनाए परफेक्ट

जानिए Mens Blazer की वैरायटियां, जो आपके लुक को बनाए परफेक्ट

 

ब्लेजर का नाम सुनते ही आपको एक परफेक्ट लुक याद आता है। इन्हें कैजुअली शादी या पार्टी में ही कैरी किया जाता है। आपको नॉर्मली ब्लैक या ब्लू कलर के ब्लेजर ही ज्यादा देखने को मिलते होंगे लेकिन आज हम आपको ब्लेजर की वैरायटियों के बारे में बताने जा रहे है। यह ब्लेजर हर पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

चैक्ड ब्लेजर 

आपने चैक्ड शर्ट के बारे में तो सुना ही होगा। इस तरह के स्टाइल को काफी पंसद भी किया जाता है। आजकल चेक स्टाइल के ब्लेजर भी आने लगे है जिन्हें आप पार्टी या शादी में पहन सकते है। साथ ही आप इन्हें फॉर्मल पार्टी या ऑफिस में भी कैरी कर सकते हैं। यह आपके लुक को परफेक्ट बना देंगा। 

प्रिंटेड बंद गला ब्लेजर 

आजकल बंदगला ड्रेस का प्रचलन काफी बढ़ गया है। साथ ही इस तरह के ब्लेजर भी आने लगे है जो दिखने में काफी सुंदर लगते है। इन्हें आप किसी भी पार्टी या फक्शन में कैरी कर सकते है। 

प्रिंटेड ब्लेजर 

प्रिंटेड ब्लेजर का ट्रेंड कभी खत्म नहीं होता। आपको मार्किट में तरह-तरह के प्रिंटेड ब्लेजर नज़र आ जाएगें। जिन्हें आप अलग-अलग शर्ट के साथ कैरी कर सकते है। इन्हें आप चिनोज और जींस के साथ भी पहन सकते है जो आपको काफी शानदार लुक देंगा।

सॉलिड सिंगल ब्रेस्टेड कैजुअल ब्लेजर 

अगर आप कैजुअल लुक के लिए ब्लेजर ढूंढ रहे है तो सॉलिड कलर के ब्लेजर को कैरी करे जो आपको परफैक्ट लुक देंगा। यह आपके बजट के अनुसार आपको मार्किट में मिल जाएंगे यह रेट में भी सस्ते होते है। 

नोच लेपल रेगुलर फिट ब्लेजर 

अगर आप एक सिंपल और कूल स्टाइल चाहते है तो आपको नोच लेपल के ब्लेजर खरीदने चाहिए। आप इस तरह के ब्लेजर को ऑफिस, कॉलेज के लिए भी पहनकर जा सकते हैं। इस तरह का ब्लेजर देखने में बहुत ही क्लासी लगते हैं। आप इसको जींस, वाइट टी-शर्ट के साथ कैरी कर आपने लुक को कूल बना सकते हैं।


संबंधित समाचार