होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhool Bhulaiyaa 2 के इस सीन के दौरान Kartik Aaryan की चली गई थी आवाज, जानें आखिर ऐसा कैसे हुआ

Bhool Bhulaiyaa 2 के इस सीन के दौरान Kartik Aaryan की चली गई थी आवाज, जानें आखिर ऐसा कैसे हुआ

 

Bhool Bhulaiyaa 2: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) और एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूलभूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रहे हैं, यह एक कॉमेडी-हॉरर (Comedy-Horror) फिल्म है। फिल्म के एक सूट के दौरान अचानक एक्टर की आवाज चली गई। जिसके बाद सब हैरान हो गए। आखिर ऐसा कैसे हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "तब्बू और कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार्तिक जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, इसके बाद अचानक उनकी आवाज निकलनी बंद हो गई। यह देखकर शूट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए और डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि एक्टर को थोड़ा आराम करना होगा, इसके बाद उनकी आवाज आ जाएगी। घबराने की कोई बात नहीं है। 

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी का कहना है कि यह एक ऐसा अनुभव था जिसे भूलना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि हम सभी काफी एक्साइटिड थे, क्योंकि तब्बू और कार्तिक दोनों आमने सामने थे, दोनों के बीच के हाई लेवल का ड्रामा चल रहा था, जिसे देखकर हर कोई को दंग रह गया। ज्यादा चिल्लाने की वजह से उनकी आवाज चली गई थी। फिलहाल अब सब ठिक है और फिल्म की शूटिंग जारी है।

यह भी पढ़ें- यूट्यूबर Carry Minati के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला


संबंधित समाचार