होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अडानी पर जवाब देने के बजाय देश का लोकतांत्रिक ढांचा खराब कर रही मोदी सरकार- पठानिया

अडानी पर जवाब देने के बजाय देश का लोकतांत्रिक ढांचा खराब कर रही मोदी सरकार- पठानिया

 

Himachal Pradesh:राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस पार्टी देशभर में प्रदर्शन करती दिख रही है। दिल्ली के अलावा इसका असर कई राज्यों में भी देखने को मिला है । बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भी अब धरना प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है। सोमवार को कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी के समर्थन में सड़कों पर उतर आए। हमीरपुर जिला कांग्रेस ने गांधी चौक पर प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की। 

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की अध्यक्षता में बीजेपी के खिलाफ रोष प्रकट किया। पार्टी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनीता वर्मा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल सहित जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व कांग्रेस फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी के खिलाफ केंद्र सरकार कर रही षड्यंत्र
जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि उनके नेता के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा षड्यंत्र किया जा रहा है। राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा पूरी तरह बौखला चुकी है। राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आज विरोध प्रदर्शन कर रही है और आगे भी केंद्र सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ आवाज बुलंद करती रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में अडानी समूह का मुद्दा उठाया गया है, जिसकी वजह से आज भारतीय जनता पार्टी ने उनके खिलाफ सोची-समझी रणनीति तैयार कर उनकी सदस्यता को रद्द करवा दिया, जिसका सभी विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं। 

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करना दिखाता है बीजेपी का तानाशाह रवैया- अनीता वर्मा
वहीं, हिमाचल कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनीता वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतांत्रिक ढांचे को खत्म करने में लगी हुई है, जिसका कांग्रेस पार्टी लगातार विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये को दिखाती है। अनीता वर्मा ने आरोप लगाया कि देश में लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन हो रहा है, जिसका कांग्रेस पार्टी लगातार विरोध करती आई है और आगे भी विरोध करती रहेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अडानी के मुद्दे पर जवाब देने की बजाए विपक्ष को निशाने पर ले रही है।


 


संबंधित समाचार