होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Independence Day: हरियाणा में CM Manohar Lal समेत इन नेताओं ने किया ध्वजारोहण

Independence Day: हरियाणा में CM Manohar Lal समेत इन नेताओं ने किया ध्वजारोहण

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने देश के 76 वें स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार को पानीपत के ब्लॉक समालखा स्थित भापरा स्टेडियम में ध्वजारोहण किया। इसके बाद उन्होंने परेड की सलामी ली।  



हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर के डॉ. भीमराव आंबेडकर स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया। इस दौरान प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड का निरीक्षण करने के बाद मार्च पास्ट की सलामी ली।



वहीं हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने ट्विट कर सभी देशवासियों को 76 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। हाल ही उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान के तहत हाथों में तिरंगा लेकर एक तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी।



फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में स्वतंत्रता दिवस को उत्साह के साथ मनाया गया। टोहाना के लघु सचिवालय प्रांगण में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओपी यादव (OP Yadav) ने बतौर मुख्य अतिथि ध्वजारोहण किया। वहीं, फतेहाबाद में सिरसा विधायक गोपाल कांडा (Gopal Kanda) ने और रतिया में बवानीखेड़ा के विधायक बिशम्बर बाल्मीकि (bishamber balmiki) ने ध्वजारोहण किया।



हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में पुलिस लाइन में सोमवार को जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। जहां जींद के विधायक कृष्ण मिड्ढा (krishna middha) ने ध्वजारोहण करते हुए राष्ट्रीय पर्व की बधाई दी। उन्होंने देश के वीर शहीदों व स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया। हालांकि ध्वजारोहण के दौरान शुरुआत में तिरंगा खुल नहीं सका। काफी मशक्कत के बाद तिरंगा फहराया जा सका।

होडल के विधायक जगदीश नायर सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नारनौल के आईटीआई मैदान में आयोजित जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पहुंचे। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया, परेड का निरीक्षण किया तथा मार्च पास्ट की सलामी ली। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर आने से पहले युद्ध स्मारक पर जाकर शहीदों को नमन किया।

 

यह भी पढ़ें- Independence Day: CM ने ली परेड की सलामी, शिवाजी स्टेडियम में रामचंद्र जांगड़ा ने किया ध्वजारोहण


संबंधित समाचार