होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ind vs Pak: भारत के खिलाफ क्या था पाकिस्तान का टर्निंग प्वाइंट? बाबर आजम ने किया खुलासा

Ind vs Pak: भारत के खिलाफ क्या था पाकिस्तान का टर्निंग प्वाइंट? बाबर आजम ने किया खुलासा

 

भारत के खिलाफ पिछले रविवार को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का ग्रुप स्टेज का मैच हारने वाली पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) ने अगले ही रविवार को भारतीय टीम से अपना बदला पूरा कर लिया। पाकिस्तान की टीम ने टूर्नामेंट के सुपर 4 के मैच में भारत को मात दे दी। ये मैच काफी रोमांचक भरा था, जो आखिरी ओवर तक जोश से भरपूर था। इस मैच में पाकिस्तान के लिए आखिर टर्निंग प्वाइंट क्या था, इसका खुलासा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने किया है।

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान बाबर आजम ने कहा कि, "हमारी कोशिश इसे सरल रखने की थी। उतार-चढ़ाव तो होते ही रहेंगे। जिस तरह से उन्होंने पावरप्ले का प्रयोग किया, उससे उन्हें बढ़त मिली, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने भी वापसी की। मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की साझेदारी इस मैच का टर्निंग प्वाइंट रही।"

भारतीय टीम (Team India) के लिए मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) किसी आउट ऑफ सिलेबस क्वेश्चन की तरह आए थे। वह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे और अपने दमदार शॉट से टीम इंडिया की पकड़ से मैच को पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया। उन्होंने 20 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 42 रन अपने नाम किये। नवाज और रिजवान के बीच 73 रनों की साझेदारी देखने को मिली, जिससे पाकिस्तान को जीत मिलने में काफी आसानी हुई।  

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने की छक्कों की बारिश, एशिया कप में रचा इतिहास


संबंधित समाचार