होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs AUS: मैच के बाद विराट कोहली ने की अजीब हरकत, कैमरे में हुई कैद- Video

IND vs AUS: मैच के बाद विराट कोहली ने की अजीब हरकत, कैमरे में हुई कैद- Video

 

भारत ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में खेले गए सीरीज के निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच (T20 International Match) में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से जीत हासिल की। टीम इंडिया (Team India) के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में 48 गेंदों पर 63 रन बनाए और इस दौरान तीन चौके और चार छक्के भी मारे। इस मैच के बाद विराट को एनर्जेटिक प्लेयर का अवार्ड भी दिया गया। अवॉर्ड लेकर जब विराट वापस अपने साथी खिलाड़ियों के पास आ रहे थे, तब उन्होंने एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

विराट ने अवॉर्ड और चेक को हाथ में उठाया और बच्चों की तरह दौड़ते हुए अपने साथी खिलाड़ियों के पास पहुंच गए। यह UNSEEN वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



टीम इंडिया ने यह मैच विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी के दम पर अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 186 रन बनाए। टीम इंडिया ने 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 30 रनों तक केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद विराट और सूर्यकुमार यादव ने 134 रनों तक टीम को पहुंचाया। सूर्यकुमार यादव 36 गेंद पर 69 रन बनाकर आउट हुए और मैन ऑफ द मैच (Man Of The Match) चुने गए। वहीं हार्दिक पांड्या ने फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 16 गेंद पर नॉटआउट 25 रन ठोके और विनिंग चौके के साथ टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: भारत के सामने बड़ी चुनौती, आज हारे तो गंवा देंगे ऑस्ट्रेलिया से सीरीज


संबंधित समाचार