होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तान में भीड़ ने महिलाओं को कपड़े उतरवाकर पीटा, नग्न अवस्था में सड़क पर कराई परेड

पाकिस्तान में भीड़ ने महिलाओं को कपड़े उतरवाकर पीटा, नग्न अवस्था में सड़क पर कराई परेड

 

पाकिस्तान (Pakistan) से पंजाब प्रांत (Punjab) के फैसलाबाद (Faisalabad) में चार महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। जहां बीच सड़क पर बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए जबरन उनके कपड़े उतरवाए गए, इसके बावजूद लोग नहीं माने और उन पर लाठी-डंडों की बौछार कर की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। करीब एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम में चारों महिलाएं लोगों से दया की भीख मांगती हुई नजर आ रही हैं। 

दुकान से चोरी का आरोप 
पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे फैसलाबाद के एक बाजार में कूड़ा बीनने गई थीं। इसी बीच जब उनको प्यास लगी तो वे उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर पर जाकर पानी की बोतल मांगने लगीं, लेकिन दुकान मालिक सद्दाम ने उन्हें दुकान से चोरी करने वाला समझ कर उनपर चोरी का आरोप लगा दिया, और उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने महिलाओं के कपड़े उतरवाए और उन्हें सड़क पर नग्न अवस्था में चलाया, साथ ही उनकी पिटाई भी की। 

वीडियो वायरल होने बाद एक्शन में आई पुलिस 
जैसे ही घटना का वीडियो सामने आया वहां की पुलिस हरकत में आ गई। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि मामले में पांच लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि सभी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, मामले की जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें- म्यांमार कोर्ट ने आंग सान सू ची की सजा घटाकर की दो साल


संबंधित समाचार