होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मनाली घूमने के लिए नहीं मिले पैसे तो लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

मनाली घूमने के लिए नहीं मिले पैसे तो लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से सुसाइड का मामला सामने आया है। बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली जाने के लिए पैसे नहीं देने के कारण युवक ने यह फैसला लिया। जिस लड़के ने आत्महत्या की है उसकी उम्र मात्र 16 साल है। यह क्षेत्र बिलासपुर जिले के सदर थाना के तहत आने वाले कुडाणी गांव का है। यहां एक नाबालिग के फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

बता दें कि मनीष कुमार पुत्र रूप लाल निवासी कुडाणी नोग ने गत दिवस अपनी माता से मनाली जाने के लिए 500 रुपए मांगे थे, जो उसे नहीं मिले। इससे दुखी होने के कारण मनीष कुमार ने घर की दूसरी मंजिल पर छत के साथ लगी कुंडा के साथ फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जैसे ही मनीष के परिजनों को इस बात का पता चला तो वह उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़के की इस हरकत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं घर वालों का कहना है कि युवक नशे का आदी था। उसके पिता ने भी छह वर्ष पहले आत्महत्या की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार युवक ने मनाली जाने के लिए 500 रुपये मांगे थे रुपये न मिलने से वह परेशान था। फिलहाल बिलासपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Koo एप पर आए अश्विनी वैष्णव, पहली पोस्ट में लिखा-सोशल मीडिया को यूजर्स के लिए बनाएंगे सबसे सुरक्षित


संबंधित समाचार