होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Holi 2023: इस बार रंगों के त्योहार में लगाए फैशन का तड़का

Holi 2023: इस बार रंगों के त्योहार में लगाए फैशन का तड़का

 

Girls Holi Fashion 2023: रंगों का त्योहार होली, भारत और दुनिया के कई हिस्सों में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है. यह खुशी मनाने, प्रियजनों से जुड़ने और एकजुटता की भावना को अपनाने का समय है और जब होली मनाने की बात आती है, तो फैशन के बिना यह अधूरा सा लगता है. गर्ल्‍स फैशन होली में खास होता है. 

क्या आप होली के लिए कुछ फैशन की तलाश कर रहे हैं? तो आपकी तलाश अब यहीं खत्‍म होनी चाहिए. यहां हम आपको नए फैशन ट्रेंड्स और लाइफस्‍टाइल के बारे में बताएंगे जो आपकी होली को बेहतरीन बना देगी.


Girls Holi Fashion 2023 Trends
Vibrant Colors: होली रंगों का त्‍योहार है. ऐसे में आपके ड्रेस ऐसे हों जिसमें गुलाबी, हरे, नीले, पीले, नारंगी जो भी रंग पड़े चटक लगे. आपका ऐसा ड्रेस आपको भीड़ में अलग रखेगा. आप अपने ड्रेस की वजह से यूनिक लगेंगे.

Traditional Wear: होली सेलिब्रेशन के लिए इंडियन ट्रेडिशनल वियर आपकी पहली पसंद होनी चाहिए. आप अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए एक भव्य सलवार कमीज, एक सुंदर साड़ी चुन सकती हैं. लुक को पूरा करने के लिए कुछ रंगीन एक्सेसरीज यूज करना न भूलें.

White Outfits: होली समारोह के लिए सफेद एक लोकप्रिय रंग है क्योंकि यह सभी सभी रंगों के लिए एक आइडल कैनवास की तरह होता है. जब आप इसे पहनेंगे जो भी रंग पडेगा बेहरीन लगेगा. एक सफेद की ड्रेस रंगीन भावना दिखाने का एक शानदार तरीका हो सकता है.

Printed Outfits: होली के लिए प्रिंटेड आउटफिट्स एक और पॉपुलर ट्रेंड है. आप अपने पहनावे में कुछ दृश्य रुचि जोड़ने के लिए फूल, पैस्ले, या ज्‍योमैट्रिक प्रिंट का ऑप्‍सन चुन सकती हैं. चिक लुक के लिए प्रिंटेड कुर्ते, टॉप या ड्रेस को सॉलिड कलर के पैंट या स्कर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है.

Comfortable Footwear: होली सेलिब्रेशन के लिए कंफर्टेबल फुटवियर बहुत जरूरी है, क्योंकि आप अपने पैरों पर काफी समय बिता रहे होंगे. आरामदायक फ्लैट, सैंडल या स्नीकर्स चुनें जो चारों ओर दौड़ने और रंगों के साथ खेलने के लिए बेहतर हो.

होली में कैसे हों ट्रेंडी एक्सेसरीज़
एक्सेसरीज किसी आउटफिट को बना या बिगाड़ सकती हैं, और होली इससे कोई अछूता नहीं है. हम आपको यहां कुछ सुझाव देने जा रहे हैं ताकि आप अपने लिए होली के बेहतरीन एक्‍सेसरीज से आउटफिट एक्‍प्‍लोर कर सकें.

ज्वेलरी: ज्वेलरी आपके आउटफिट में कुछ निखार लाने का एक शानदार तरीका है. अपने लुक में कुछ ब्लिंग जोड़ने के लिए रंगीन चूड़ियों, झुमके या हार का चुनाव करें. आप अलग दिखने वाले गहनों को भी पहन सकती हैं.

धूप का चश्मा: धूप का चश्मा आपकी आंखों को धूप और रंगों से बचाने का एक शानदार तरीका है. आप कलरफुल सनग्‍लास का ऑप्‍शन चुन सकती हैं. आप अपने पहनावे से मेल खाते क्लासिक एविएटर्स या वेफ़रर्स ग्‍लास इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

हेयर एक्सेसरीज: हेयर एक्सेसरीज आपके होली आउटफिट को और खास कर सकती है. बालों में कुछ फ्लेयर जोड़ने के लिए एक रंगीन बन्दना, हेडबैंड या हेयर क्लिप का विकल्प चुन सकते हैं.


संबंधित समाचार