होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल प्रदेश: चंबा में भयंकर सड़क हादसा, तीन की मौत, एक घायल

हिमाचल प्रदेश: चंबा में भयंकर सड़क हादसा, तीन की मौत, एक घायल

 

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां सुंडला-चौहड़ा मार्ग पर भलेई जीरो प्वाइंट के समीप एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है। यह हादसा रविवार सुबह 11 बजे हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लिया है। घायल को उपचार के लिए चंबा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

हादसे में जान गवांने वाले मृतकों की पहचान मुहम्मद इकबाल (22) पुत्र गुलाम मुहम्मद, बशीर अहमद (34) पुत्र गुलाम मुहम्मद निवासी गांव बेलावाला तहसील मंडी जिला पुंछ जम्मू-कश्मीर और बशीर अहमद (34) पुत्र समद शेख निवासी गांव धन तह मंडी जिला पुंछ जम्मू-कश्मीर के रूप में की गई है। जबकि, घायल गुलाम नबी (42) पुत्र सुल्तान मुहम्मद निवासी गांव बेलावाला डाकघर और तहसील मंडी जिला पुंछ जम्मू-कश्मीर का चंबा मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, ये चारों ठेकेदार के पास कार्य करने के लिए जा रहे थे। तभी भलेई मंदिर से करीब दो सौ मीटर दूर भलेई जीरो प्वाइंट के पास कार सुंडला चौहड़ा मार्ग पर जा गिरी। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें- Himachal: अब से मनरेगा मजदूरों की नहीं लगेगी फर्जी हाजिरी


संबंधित समाचार