होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal Pradesh: 31 मार्च से पहले हाउस टैक्स जमा करनें पर मिलेगा 10 प्रतिशत छूट

Himachal Pradesh: 31 मार्च से पहले हाउस टैक्स जमा करनें पर मिलेगा 10 प्रतिशत छूट

 

House Tax in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर की सुजानपुर नगर परिषद ने 31 मार्च तक लोगों को हाउस टैक्स जमा करने का टाइम दिया है।  साथ ही कहा है कि 31 तारीख तक टैक्स जमा कराने वालों को 10% छूट भी दी जाएगी।

बता दें, नगर परिषद हमीरपुर के पास अब तक 70 लाख रुपए का हाउस टैक्स जमा हो चुका है और नगर परिषद ने मकान मालिकों से आह्वान किया है कि वह हाउस टैक्स को लेकर 10 फ़ीसदी की छूट पाने के लिए  31 मार्च तक अपना हाउस टैक्स जमा कर दें।

साथ ही ये भी बताया गया है कि इस अवधि के अंदर जो मकान मालिक अपना हाउस टैक्स जमा नहीं करवाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाही की जाएगी।  नगर परिषद को हर साल हाउस टैक्स से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की आमदनी होती है और अब तक 40 फ़ीसदी से ज्यादा का हाउस टैक्स लोगों ने जमा करवा दिया है।अगले 15 दिनों के अंदर बाकी बचे हुए हाउस टैक्स को जमा करने की कार्रवाही पूरी की जाएगी।

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अक्षत गुप्ता ने बताया कि अब तक 40 फ़ीसदी हाउस टैक्स शहर में जमा हो चुका है भवन मालिक 10 फ़ीसदी की छूट पाने के लिए 31 मार्च तक अपना बकाया हाउस टैक्स जमा करवाएं नगर परिषद को हर साल डेढ़ करोड़ के आसपास इस हादसे आमदन होती है।
 


संबंधित समाचार