होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा के कई जिलों में आफत की बारिश, किसान और आमजन परेशान

हरियाणा के कई जिलों में आफत की बारिश, किसान और आमजन परेशान

 

Haryana: अचानक मौसम बदलने से हरियाणा के कई जिलों में सोमवार की दोपहर झमाझम बारिश हुई। तेज़ हवाओं और औलावृष्टि के साथ हुई बारिश से फसलों और आमजन को भारी मात्रा में नुकसान पहुंचा है। बहादुरगढ़ शहर की सब्जी मंडी के पास बारिश के साथ अचानक तेज आंधी आने से 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया। जिससे दो लोगों की करंट लगने से मौत हो गई है।

नांगल चौधरी और सीहमा में हुई बारिश

वहीं सोमवार की सुबह से ही नारनौल और नांगल चौधरी में आसमान में बादल छाए हुए थे। बादल छाए रहने के कारण दोपहर को एक बार फिर से तेज बारिश हो गई। तेज बारिश के कारण किसानों की बची हुई सरसों की फसल पर खासा असर देखने को मिल रहा है। बारिश से फसलों पर हो रहे नुकसान के कारण किसान सरकार से मुआवजे की मांग भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि रविवार को नांगल चौधरी और सीहमा में तेज बारिश के साथ औलावृष्टि हुई थी, जिससे सरसो की फ़सल को भारी मात्रा में नुकसान पहुंचा है।

11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन बिजली का तार टूट पानी में गिरा

सोमवार को हुई बारिश से बहादुरगढ़ शहर की सब्जी मंडी के पास एक बड़ा हादसा हो गया। बारिश के साथ अचानक तेज आंधी आने से 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर रास्ते में गिर गया। बरसात के कारण सड़क पर पानी भरा था।

जिसके चलते यहां से गुजर रहे दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और बिजली निगम ऑफिस में दी। जिसके बाद बिजली निगम ने तुरंत बिजली सप्लाई काट दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई।


संबंधित समाचार