होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा विस चुनाव: पूर्व सीएम हुड्डा का बीजेपी पर वार कहा, प्रदेश में बाहर के लोगों को बना दिया SDO

हरियाणा विस चुनाव: पूर्व सीएम हुड्डा का बीजेपी पर वार कहा, प्रदेश में बाहर के लोगों को बना दिया SDO

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बुधवार को जींद, उचाना और जुलाना में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं कीं। इस दौरान हुड्डा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए भाजपा के कुशासन से मुक्ति पाने के लिए कहा। हुड्डा ने बुधवार को जुलाना की पुरानी अनाज मंडी, छात्तर गांव, कंडेला गांव और जींद के टाउन हॉल में जनसभाएं कीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में कानून अमेरिका जैसे बना दिए लेकिन सुविधाएं पाकिस्तान जैसी हैं। भाजपा राज में 10 प्रतिशत बेरोजगारी बढ़ी है। भाजपा सरकार ने हरियाणा के पीएचडी, इंजीनियर, एलएलबी, एमए कर रहे युवकों को चपरासी तो हरियाणा से बाहर के लोगों एसडीओ बना दिया है। अब प्रदेश में हवा बदल चुकी है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले 24 घंटे के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। कांग्रेस सरकार ने छह लाख बिजली के मीटर रिजेक्ट कर दिए थे, अब यह मीटर भाजपा सरकार ने खरीद कर लोगों के घर में लगा दिए हैं। भाजपा सरकार में बिजली के बिल अधिक आ रहे हैं और बिजली रहती नहीं है।  बुढ़ापा पेंशन लेने की उम्र पुरुषों के लिए 58 वर्ष और महिलाओं के लिए 55 वर्ष होगी। 5100 रुपये प्रति माह पेंशन दी जाएगी। गरीब आदमी को दो रुपये किलो गेहूं एवं चावल मिलेगा।

यह भी पढ़ें- हरियाणा विस चुनाव: अशोक तंवर का JJP को समर्थन, कहा चाहता हूं कि दुष्यंत चौटाला बनें मुख्यमंत्री


संबंधित समाचार