होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा विस चुनाव: अशोक तंवर का JJP को समर्थन, कहा चाहता हूं कि दुष्यंत चौटाला बनें मुख्यमंत्री

हरियाणा विस चुनाव: अशोक तंवर का JJP को समर्थन, कहा चाहता हूं कि दुष्यंत चौटाला बनें मुख्यमंत्री

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी का समर्थन करने का ऐलान किया है। आज तंवर ने प्रेस वार्ता कर के कहा, हमने अपने सभी साथियों से चर्चा की, हम लोगों ने फैसला किया है कि हम हरियाणा चुनाव में जेजेपी यानी दुष्यंत चौटाला की पार्टी का समर्थन करेंगे। हमने यह सर्जिकल स्ट्राइक आज से शुरू की है।

मेरी कांग्रेस पार्टी से कोई दुश्मनी नहीं, लेकिन कुछ लोगों को सबक सिखाना जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री बनें और आज से कांग्रेस तीसरे और चौथे नंबर की लड़ाई लड़ेगी। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ने के बाद से ही अशोक तंवर ने 21 अक्टूबर को राज्य के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के लिए पूरा जोर लगाने का फैसला किया है। उनकी योजना हर निर्वाचन क्षेत्र में किसी भी पार्टी के प्रत्याशी, यहां तक कि निर्दलीय उम्मीदवारों को भी समर्थन देने की है, ताकि कांग्रेस को हराया जा सके।

उन्होंने हालांकि बीजेपी को एकतरफा समर्थन नहीं देने का फैसला किया है। तंवर ने कहा था कि वह यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि कांग्रेस हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा में पांच से अधिक सीटें न जीत पाए। बता दें, अशोक तंवर ने इसी महीने की शुरुआत में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर बांटे जा रहे टिकटों की खरीद-बिक्री का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें- हरियाणा विस चुनाव: दुष्यंत चौटाला को मिली धमकी, कहा तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है


संबंधित समाचार