होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana:मुरथल टोल प्लाजा पर सांसद नायब सैनी की गाड़ी रोकने पर बवाल, कर्मियों पर FIR

Haryana:मुरथल टोल प्लाजा पर सांसद नायब सैनी की गाड़ी रोकने पर बवाल, कर्मियों पर FIR

 

हरियाणा: सोनीपत टोल प्लाजा पर कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी की गाड़ी पर बूम गिराकर उन्हें रोक दिया गया। बता दें कि पूरा मामला सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 स्थित भिगान टोल प्लाजा का है जहां दिल्ली से संसद की कार्रवाई में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे सांसद नायब सैनी की गाड़ी को रोक दिया गया।

सांसद की गाड़ी रोकने के बाद टोल प्लाजा पर जब उनके पीएसओ ने कर्मियों को समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ बदतमीजी कर दी गई। इसके बाद टोल पर जमकर हंगामा हुआ। सांसद के निजी सचिव ने मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में टोल प्लाजा मैनेजर समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानिए पूरा मामला ?
दरअसल, शुक्रवार को संसद की कार्रवाई में हिस्सा लेने दिल्ली गए सांसद नायब सैनी कार्यक्रम खत्म होने के बाद कुरुक्षेत्र के लिए लौट रहे थे। इस दौरान सांसद की गाड़ी जब भिगान स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए उनकी गाड़ी को वहां से निकलने से रोक दिया। उनके निजी सचिव गाड़ी से उतरकर खुद बैरिकेट्ड हटाने लगे। तो टोल कर्मचारी दोबारा बैरियर लगा दिया।

वीआईपी लेन में होने के बावजूद उनकी गाड़ी के आगे टूल बूम गिरा दिया गया। इस पर सांसद के पीएसओ जब टोल कर्मियों को समझाने गए तो उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी की गई। गाड़ी को आगे नहीं ले जाने दिया गया. इस दौरान सांसद स्टाफ और टोल कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

पुलिस ने टोल कर्मियों के खिलाफ दर्ज की FIR
इसी बीच सांसद नायब सैनी के निजी सचिव ने मुऱथल पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल  मैनेजर व अन्य कर्मियों के खिलाफ शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने वहां से सांसद की गाड़ी को निकाला. पुलिस ने टोल प्लाजा मैनेजर दीदार सिंह, कर्मी पानीपत के गांव महावटी निवासी कृष्ण व उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी के गांव मूंघी निवासी प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भादंसं की धारा 186, 341, 353 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।


संबंधित समाचार