होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Google ने लॉन्च की पिक्सल 4 सीरीज, लेकिन भारतीयों के लिए ये फोन...

Google ने लॉन्च की पिक्सल 4 सीरीज, लेकिन भारतीयों के लिए ये फोन...

 

गूगल ने अपनी पिक्सल 4 सीरीज का लॉन्च अमेरिका के न्यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट में किया। यहां गूगल ने गूगल पिक्सल 4 और गूगल पिक्सल 4 एक्सएल का लॉन्च किया है। गूगल पिक्सल 4 और गूगल पिक्सल 4 एक्सएल हाई एंड एंड्रॉइड फोन्स हैं लेकिन भारत में रहने वालों के लिए निराशा की बात है कि ये फोन यहां लॉन्च नहीं किए जाएंगे।

गूगल पिक्सल 4 की कीमत कंपनी ने 799 डॉलर रखी है और गूगल पिक्सल 4 एक्सएल जिसकी 6.3 इंच की बेहद बड़ी स्क्रीन है उसकी कीमत कंपनी ने 899 डॉलर तय की है। गूगल पिक्सल 4 सीरीज़ को आज न्यूयॉर्क में आयोजित मेड बाई गूगल इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। गूगल पिक्सल 4 और गूगल पिक्सल 4 एक्सएल अमेरिका सहित दुनिया के कई देशों में उपलब्ध होंगे लेकिन ये भारत में गूगल फोन के चाहने वालों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन में सोली रडार तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो कि बेहद छोटा चिप बेस्ट सिस्टम है और 60GHz mmWave फ्रीक्वेंसी पर चलता है। भारत सरकार ने इस फ्रीक्वंसी रेंज को अब तक अप्रूव नहीं किया है और इसीलिए ये फोन भारत के यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि गूगल ने पिक्सल 4 सीरीज को इंडिया में लॉन्च नहीं करने की वजह का खुलासा नहीं किया है।

पिक्सल 4 का स्क्रीन साइज 5.7 इंच है जिसकी ग्लोबल कीमत 799 डॉलरहै और पिक्सल 4 एक्सएल 6.3 इंच स्क्रीन के साथ 899 डॉलर में मिल रहा है। पिक्सल 4 जो कि 64 जीबी वेरिएंट में मिल रहा है और पिक्सल 4 एक्सएल 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ रहा है।

यह भी पढ़ें- SAMSUNG ने फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश


संबंधित समाचार