होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा के युवाओं के लिए अच्छी खबर! सरकार 65,000 पदों पर निकालेगी भर्ती, अधिक पढ़ें

हरियाणा के युवाओं के लिए अच्छी खबर! सरकार 65,000 पदों पर निकालेगी भर्ती, अधिक पढ़ें

 

Haryana:हरियाणा सरकार ने युवाओं को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल, प्रदेश सरकार अगले चार माह में प्रदेश के 65 हजार युवाओं को नौकरी देने का काम करेगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री खट्टर ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ के गांव नांगल में बयान दिया है। जन संवाद कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में शुक्रवार को महेंद्रगढ़ के गांव नांगल सिरोही में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार 65000 पदों पर भर्तियां करेगी।

 

सीएम मनोहर लाल ने बताया कि सरकार 65000 पदों पर भर्ती की योजना बना रही है। जिसके लिए नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जा सकता है। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद छात्र ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा।

इस मौके पर सीएम वे ये भी कहा कि वर्तमान सरकार नौकरियों में पूरी पारदर्शिता बरत रही है और अगर कोई नौकरी के नाम पर पैसे की मांग की करता है तो उनके पास तुरंत शिकायत करें। राज्य सरकार की तरफ से ऐसे लोगों के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की जाएगी।

65000 भर्तियों के संबंध में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ये भर्तियां विभिन्न विभागों में की जाएंगी। जिसमें 30 हजार से अधिक ग्रुप सी की नौकरी दी जाएंगी जिसके लिए एक सप्ताह बाद परीक्षा शुरू हो जाएगी। एक माह में यह परीक्षा समाप्त हो जाएंगी। इसके बाद ग्रुप डी के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।


 

 


संबंधित समाचार