होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Hina Khan Latest Look: हिना खान को लेस टॉप और फटी डेनिम जींस में देख फैन्स हार गए दिल

Hina Khan Latest Look: हिना खान को लेस टॉप और फटी डेनिम जींस में देख फैन्स हार गए दिल

 

हिना खान (Hina Khan) का ग्लैमर और फैशन में कोई जवाब नहीं है। हिना की फैशन (Fashion) डायरी दिन-प्रतिदिन लगातार बेहतर होती जा रही है। फॉर्मल ड्रेस, एथनिक लुक, कैजुअल आउटफिट हर तरीके से हिना अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आती है। इसी तरह के अपने फैशन फोटोशूट के स्निपेट्स के साथ फैशन गोल्स को वह इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करती रहती हैं। हिना के इंस्टाग्राम पोस्ट को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ कम्फर्टेबल कपड़े पहनना बेहद पसंद है। उनका अभी का लुक भी कुछ इसी तरह का है। जिसमें वह फटी जींस पहन कर फॉर्मल लुक में अपना जलवा दिखा रही हैं।

हिना की अदाओं के है लाखों दीवानें
हिना खान इन दिनों अपने डिफरेंट फैशन स्टेटमेंट के कारण काफी चर्चाओं में है। हिना हमेशा से ही खुद को अलग दिखाने के लिए अलग फैशन को अपनाती हैं। इसी वजह से वह अपने हर अंदाज में फैन्स का दिल जीत लेती हैं। लेटेस्ट फोटोज में भी एक्ट्रेस का फैशनेबल लुक पसंद किया जा रहा है। एक दिन पहले ही हिना ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस लुक में हिना व्हाइट लेस टॉप के साथ एक फॉर्मल व्हाइट ब्लेजर पहने नजर आ रही है।

हिना की स्टाइलिंग है खास
हिना अपने लेटेस्ट लुक में व्हाइट लेस टॉप के साथ एक फॉर्मल व्हाइट ब्लेजर और फटी जींस पहने नजर आ रही है। इस लुक में उन्होंने सिल्वर चेन और ग्रे स्लिंग बैग भी साथ में ले रखा है। हिना ने इसमें चमकीले गुलाबी स्टिलेटोस के साथ एक खूबसूरत रंग को जोड़कर और खूबसूरती दे दी है। इस लुक में हिना ने अपने बालों को सेंटर में स्ट्रेट लुक में खुला रखा है। मेकअप में उन्होंने न्यूड आईशैडो (Eyeshadow), खींची हुई आइब्रो (Eyebrow), मस्कारें (Mascara) से लदी पलकें और पिंक लिपस्टिक (Lipstick) के शेड का उपयोग करके खुद को खुबसूरत बनाया है।  

यह भी पढ़ें- Hair Care Tips: बालों में तौलिया लपेटने से हो सकती हैं ये समस्याएं


संबंधित समाचार