होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिया चक्रवर्ती से ईडी ने की 8 घंटे तक पूछताछ, फ्लैट खरीदने को लेकर किया ये खुलासा

रिया चक्रवर्ती से ईडी ने की 8 घंटे तक पूछताछ, फ्लैट खरीदने को लेकर किया ये खुलासा

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार कई पेंच सामने आ रहे हैं। केस अब सीबीआई के पास है और प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले की जांच कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत और इस केस से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती भी ईडी के सामने पेश हुई थी, जहां उनसे लंबे वक्त तक पूछताछ की गई। अब सीबीआई इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

वहीं, बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी भी देर रात वापस पटना आ गए हैं। बता दें कि विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए मुंबई गए थे, हालांकि बीएमसी ने उन्हें कोरोना वायरस को लेकर क्वारंटाइन कर उनके हाथ में मुहर लगा दी थी। 

जब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ के बाद बाहर आईं तो काफी परेशान लग रही थीं। उनसे मौके पर मौजूद कई पत्रकारों और फोटोग्राफर्स ने सवाल भी किए, लेकिन रिया ने किसी का जवाब भी नहीं दिया। एक्ट्रेस ने पूछताछ में यह भी बताया कि फ्लैट खरीदने के लिए रिया ने बैंक लोन लिए थे। ईडी ने शुक्रवार को रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक को भी तलब किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने ईडी के अधिकारियों को बताया कि एक्ट्रेस ने खार (पूर्व) में 85 लाख रुपये में एक फ्लैट खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने बैंक लोन किया था और अपनी बचत से 25 लाख रुपये जोड़े थे। उन्होंने किश्तों में भुगतान करने का दावा किया है।

 

 


संबंधित समाचार