होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कार्गो पैंट्स से करें इम्प्रेशिव स्टाइलिंग, पढ़ें ड्रेसिंग के टिप्स -ट्रिक्स 

कार्गो पैंट्स से करें इम्प्रेशिव स्टाइलिंग, पढ़ें ड्रेसिंग के टिप्स -ट्रिक्स 

 

Cargo Pants Styling: अगर आप अपने लिए कंफर्टेबल पैंट खरीदना चाहते है जो स्टाइलिश भी लगें और कंफर्टेबल भी हो तो कार्गो पैंट्स आपके लिए काफी सही रहेगी। कार्गो पैंट्स में आपको कंफर्ट, स्टाइल और अट्रैक्टिव लुक सभी साथ मिल जाएंगा। इसके अलग लुक के कारण भी यह काफी पंसद किए जाते है, इन्हें आप सिंपल टी-शर्ट या शर्ट के साथ पहनेंगे तो भी आपका स्टाइल बना रहेंगा। इसलिए आज हम आपको कार्गो पैंट्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें पहनकर आपके स्टाइल में चार चांद लग जाएंगा। इनके साथ आप एसेसरीज भी पहन सकते है- जैसे घड़ी या बेल्ट जो आपके लुक को और परफेक्ट बना देंगी।

कार्गो पैंट्स को ऐसे स्टाइल करें  

तीन तरह की कार्गो पैंट्स
बाजार में आपको कई तरह के कार्गो पैंट्स मिल जाएंगे लेकिन ये तीन तरह के कार्गो पैंट्स काफी अट्रैक्टिव और क्लासी लुक देते है। क्लासिक यूटिलिटी पैंट्स, कार्गो जॉगर्स, स्किनी कॉम्बाट ट्राउजर्स इन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश लगेंगे। 

कार्गो पैंट्स का फैब्रिक 
कार्गो पैंट्स को खरीदते समय आपको यह ध्यान देना है कि पैंट्स का फैब्रिक अच्छा हो इसके लिए आपको ध्यान देना है की हमेशा कॉटन या corduroy मटेरियल वाले ही कार्गो पैंट्स खरीदे। 

कार्गो पैंट्स और स्टाइल
कार्गो का स्टाइल मिलिट्री जैकेट्स के साथ सबसे अच्छा लगता है। लेकिन कार्गो के साथ मिलिट्री जैकेट पहनकर ऐसा लगता है मानो अभी-अभी मिशन से आए है। इसलिए इन पैंट्स के साथ डेनिम जैकेट का कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लगता है।

क्या हों खासियत
कार्गो पैंट्स में कुछ खासियत होनी बहुत जरुरी है जैसे-प्लीटेड फ्रंट, बेहतरीन हेम, कलर में म्युटेड टोंस। कार्गो पैंट्स के साथ टी शर्ट बेहतरीन लगती है। टी शर्ट में भी चंकी क्रू नेक कार्गो के साथ अच्छी लगती है। इसके साथ टर्टल नेक टी शर्ट भी कार्गो के अथ अच्छे से मैच होती है 

प्रिंटेड कार्गो पैंट्स 
अपने स्टाइल को और बेहतरीन बनाने के लिए आप प्रिंटेड कार्गो पैंट्स का चुनाव कर सकते है। यह काफी यूनिक लगती है और स्टाइल भी बना रहता है साथ ही इसका एक फायदा यह भी होता है कि इस पर किसी भी रंग की शर्ट पहन सकते है।
 


संबंधित समाचार