होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP सांसद का विवादित बयान, शाहीन बाग वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे

BJP सांसद का विवादित बयान, शाहीन बाग वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो शाहीन बाग एक घंटे में खाली करा लेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि कौन लोग ये प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका मकसद सीएए को समझना नहीं है।

प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि कश्मीर की तरह दिल्ली के एक कोने में भी आग लगी है। ये लोग आपके घर में घुसकर मारेंगे। मोदी नहीं होंगे तो ये लोग आपको काट डालेंगे। साथ ही उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान का भी समर्थन किया है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि गद्दारों को गोली मारनी ही चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी नोटिस से नहीं डरता हूं।

अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उन्होंने नोटिस भी भेजा है। प्रवेश वर्मा ने कहा, शाहीनबाग में लाखों लोग जमा हैं। दिल्ली की जनता को सोचना होगा और निर्णय करना होगा। वे आपके घर में घुसेंगे। अपकी बहन-बेटियों का रेप करेंगे। उनकी हत्या कर देंगे। आज समय है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। कल अगर कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें- केरल HC में GAY कपल ने याचिका दायर कर दी स्पेशल मैरिज ऐक्ट 1954 को चुनौती


संबंधित समाचार