होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lockdown के बावजूद भी आप अपने प्यार को रख सकते है बरकरार, जानिए कैसे !

Lockdown के बावजूद भी आप अपने प्यार को रख सकते है बरकरार, जानिए कैसे !

 

कोरोना वायरस का कहर भारत में बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में इस वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के कारण सभी घरों में कैद हो गए है। वहीं, सभी की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए सरकार ने स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमा हॉल और पब्लिक पार्क्स को बंद भी रखने का आदेश दिया है। ऐसे में कपल्स को बड़ी ही परेशानी हो रही है। वे अपने प्यार से दूर होकर घर में बंद हैं। इसी बीच, हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के साथ घर बैठे-बैठे ही प्यार भरी बातें और उनके साथ वक्त बिता सकते हैं। तो आइए जानते है उन टिप्स के बारे में जो आपके रिलेशनशिप में प्यार को बरकरार रखने में सहायक है... 

# अपने पार्टनर को करें वीडियो कॉल

 

लॉक डाउन के दौरान आप अपने पार्टनर को दिन में दो बार वीडियो कॉल कर सकते हैं। इससे आप मुलाकात न सही काम से काम अपने प्रेमी/प्रेमिका के रु-ब-रु तो हो सकते है। इसके लिए आपको ज्यादा तैयार होने की जरुरत नहीं है। आप बस नैचुरली और कॉन्फिडेंस से उन्हें बात कर सकते हैं। 

# वॉइस मैसेज करें सेंड 

आजकल ज्यादातर लोग टेक्स्ट मैसेज करना पसंद करते हैं। लेकिन आप इसके बजाए अपने पार्टनर को वॉइस मैसेज भेज सकते हैं। आपकी मीठी और प्यार भरी आवाज सुनकर वे खुश हो जाएंगे। 

# खेलें ऑनलाइन गेम्स 

अगर आप घर पर रहकर अपने पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। तो उसके लिए आपके पास ऑनलाइन गेम खेलना बेस्ट ऑप्शन है। ऐसे में ऑनलाइन Ludo खेलना आज कल लोग ज्यादा पसंद करते है। तो आप ये भी टॉय कर सकते है। 

#टाइम-टू-टाइम करें कॉल 

वैसे तो लॉक डाउन के चलते हम सभी के पास आमतौर की तरह ज्यादा काम तो है नहीं। ऐसे में फॅमिली के साथ समय बिताने के बाद जैसे ही मौका मिले आप अपने पार्टनर को कॉल करें। जी हां, अपना प्यार बरकरार रखने के लिए आप अपने पार्टनर को गुड मॉर्निंग और गुड नाइट विश करने के लिए फोन कर सकते हैं। इसके अलावा बीच में जब भी आपको थोड़ा सा समय मिलता है तो उन्हें कॉल जरूर करे। लेकिन ध्यान रखें की भले आप उनसे थोड़ी बात करें मगर अच्छी बात करें जिससे वो आपसे बोर न हो। 

#ऑनलाइन गिफ्ट्स सेंड कर सकते हैं 

इसके अलावा आप अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए उन्हें ऑनलाइन गिफ्टस भेज सकते हैं। ऐसे में आपके ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे काफी इंप्रेस होगा।

यह भी पढ़ें- रोने से सेहत को होते हैं ये चौंका देने वाले फायदे..


संबंधित समाचार