होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली में डिवाइडर और खंबे से टकराई कार, वेट लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत

दिल्ली में डिवाइडर और खंबे से टकराई कार, वेट लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत

 

दिल्ली: दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास एक कार दुर्घटना में चार नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, कार पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद खम्भे से टकरा गई। जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ। ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे। दोनों घायलों को इलाज के लिए एम्स रैफर किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

बता दें वहीं वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर बनी हुई है। दरअसल ये हादसा स्विफ्ट डिजायर कार के डिवाइडर और खम्भे से टकराने की वजह से हुआ है। वहीं घायलों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर कर गिया गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले वर्ल्ड चेम्पियन सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले थे ।जो की  सभी अपने बैनर और वेट लिफ्टिंग की कीट आदि सामान के साथ ही कहीं जा रहे थे उस दौरान यह हादसा हुआ है। हालांकि हादसे की क्या वजह रही यह अभी जांच का विषय है फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


संबंधित समाचार