होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्या आपने पहनें है कभी कफ इयररिंग्स? वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस के साथ ऐसे करें कैरी

क्या आपने पहनें है कभी कफ इयररिंग्स? वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस के साथ ऐसे करें कैरी

 

 

आजकल हम महिलाओं के कानों में एक खास तरह की ईयरिंग देखते है, जो दिखने में काफी सुंदर लगती है। इन्हें कफ ईयरिंग कहा जाता है। कफ ईयरिंग 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय पीस ईयरिंग होती थी। आज के समय में यह कफ ईयरिंग कुछ खास बदलाव के साथ वापस फैशन में लौट आया है। आपने ना सिर्फ अपने आसपास के लोगों को इस तरह की ईयरिंग पहने हुए देखे होगा बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर अमेरिकन सिंगर तक इन ईयरिंग को पहनती हैं।

अगर आप बाजार में कफ ईयररिंग लेने जाएंगी तो यह आपको आसानी से मिल जाएंगे। बटरफ्लाई शेप से लेकर थम्स शेप तक तो कुछ  छोटे-छोटे मोती वाले ईयर कफ आसानी से मिलेंगे। इस तरह की ईयरिंग हर उम्र की महिलाएँ पहन सकती हैं। यह दिखने में बहुत सुंदर लगती हैं। चलिए जानते है कुछ खास तरह के कफ डिजाइनिंग के बारे में ...

तरह-तरह के कफ डिजाइनिंग

डबल डिजाइन वाले कफ ईयरिंग

आपने कई लोगों को डबल डिजाइन वाले कफ ईयरिंग पहने हुए जरुर देखा होगा जो दिखने में बहुत सुंदर लगती है। अगर आपको भी इस तरह के लुक को अपनाना है तो इस खास तरह के डबल डिजाइन वाले इयरिंग्स ट्राई कर सकते है। यह आपको बाजार में लगभग 200 तक आसानी से मिल जाएगा। इन्हें आप साड़ी या इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकते है।

कुंदन डिजाइन इयररिंग्स 
आजकल ना सिर्फ प्लेन डिजाइन के इयरिंग देखने को मिलते है बल्कि आपको बाजार में बहुत से ऐसे कफ ईयरिंग्स भी आसानी से मिल जाएंगे जिनमें कुंदन वर्क हो यह दिखने में काफी क्लासी लुक देता है। आपको बता दें कि कुंदन वाले इयरिंग दिखने में बहुत सुंदर लगते है साथ ही यह लुक में चार-चांद भी लगा देते है।

झुमका स्टाइल कफ ईयरिंग

झुमके तो हर कोई पहनता है लेकिन क्या आपने कभी झुमका स्टाइल का कफ ईयरिंग पहना है? शायद नहीं यह दिखने में बहुत सुंदर लगते है इन्हें आप हैवी साड़ी या सूट के साथ ट्राई कर सकते हैं। इस तरह के झुमके कानों को कवर कर हैवी लुक देने में मदद करते हैं। जो दिखने में बहुत सुंदर लगते हैं।

बैक कफ ईयरिंग डिजाइन 
इस तरह के ईयरिंग लोगों में काफी पंसद किए जाते है इन्हें आप  वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेस में कैरी कर सकते हैं। यह कानों सुंदर लुक देते है।

 


संबंधित समाचार