होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चौपाल खोलने को लेकर हुआ विवाद, पिता-पुत्रों ने चाचा-भतीजा पर किया हमला, एक की मौत 

चौपाल खोलने को लेकर हुआ विवाद, पिता-पुत्रों ने चाचा-भतीजा पर किया हमला, एक की मौत 

फतेहाबाद (Fatehabad) के गांव डांगरा में चौपाल खोलने को लेकर हुए विवाद में पिता-पुत्रों ने मिलकर चाचा-भतीजा पर हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर चोट लगने से चाचा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता व उसके तीन लड़कों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

टोहाना पुलिस को दी शिकायत में गांव डांगरा निवासी मनोज कुमार ने कहा है कि बीती बुधवार रात करीब 8 बजे जब अपने चाचा शीशपाल व मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ पशु अस्पताल, डांगरा में बैठे थे। इसी दौरान गांव का ही कर्मबीर नामक युवक वहां आया और चौपाल का ताला खोलकर वहां ताश खेलने की बात कहने लगा। हमने इस पर ऐतराज जताया और कहा कि कमेटी के बिना वह चौपाल का ताला नहीं खोल सकते। इसके बाद कर्मबीर वहां से चला गया और कुछ देर बाद अपने पिता प्रेम सिंह व दोनों भाईयों परमवीर व परमजीत को बुला लाया और फिर ताला खोलने को कहा।

मनोज ने कहा कि जब उसके चाचा शीशपाल ने ताला खोलने से मना किया तो प्रेम सिंह ने राड से उसके चाचा शीशपाल पर हमला कर दिया और चारों लोगों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। शोर सुनकर आसपड़ोस के लोग वहां इकट्ठा हो गए और मनोज व शीशपाल को उक्त लोगों से छुड़वाया। हमले में गंभीर रूप से घायल शीशपाल को उपचार के लिए तुरंत टोहाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान शीशपाल की मौत हो गई। मनोज ने आरोप लगाया कि प्रेम सिंह व उसके तीनों लड़कों ने मिलकर उसके चाचा पर हमला कर हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने चारों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- युवक ने बाइक पर पटाखे बजाने से रोका तो बदमाशों ने दाग दी गोलियां


संबंधित समाचार