होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

यूपी में सीएम योगी का जनता दरबार 16 महीने बाद दोबारा शुरू, पहले दिन ही ताबड़तोड़ एक्शन

यूपी में सीएम योगी का जनता दरबार 16 महीने बाद दोबारा शुरू, पहले दिन ही ताबड़तोड़ एक्शन

 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कमजोर पड़ने के बाद अब सरकारी कामकाज भी सामान्य होता जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की वजह से बंद जनता दरबार को भी आज से दोबारा शुरू कर दिया है। 16 महीने बाद सीएम के सरकारी आवास पर शुरू हुए जनता दरबार में पहले दिन ही कई लोग फरियाद लेकर पहुंचे। सीएम योगी ने न केवल शिकायतों का सुना, बल्कि कई समस्याओं का मौके पर ही निदान भी करा दिया। वहीं अन्य मामलों में संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी किए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार पांच कालिदास मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर सुबह नौ बजे से शुरू हुआ। सीएम योगी ने तय समय पर पहुंचकर लोगों का अभिवादन किया। सीएम योगी ने लोगों से हालचाल पूछा और साथ में उनकी समस्याएं भी सुनी। उन्होंने उन परेशानियों को भी जानने का प्रयास किया, जो कि कोरोना काल की वजह से लोगों को महसूस हुई होंगी।

सीएम योगी ने जनता की समस्याएं सुनकर कई शिकायतों का मौके पर ही निदान कराया। बाकी शिकायतों के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने का भी आह्वान किया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए निर्देश, करना होगा यह काम


संबंधित समाचार