होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सीएम मनोहर लाल ने पीएम मोदी को दिखाया तैयारियों का रोडमैप, कहा- हरियाणा में तीसरी बार आएगी भाजपा

सीएम मनोहर लाल ने पीएम मोदी को दिखाया तैयारियों का रोडमैप, कहा- हरियाणा में तीसरी बार आएगी भाजपा

 

Haryana:पीएम मोदी ने हरियाणा सीएम मनोहर लाल को  2019 की तरह दोबारा से लोकसभा की 10 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है। बीते दिन 28 मई को नए संसद का उद्घाटन हुआ जिसके उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री परिषद की बैठक हुई। भाजपा मुख्यालय में हुई बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों से मोदी ने केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक लिया, साथ ही जमीनी स्तर पर योजनाओं के लाभ को लेकर समीक्षा की। इसके अलावा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया गया।

 

वहीं इस बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल भी शामिल होने पहुंचे। इस दौरान  बैठक में पीएम मोदी ने आगामी चुनावी मैदान में उतरने के लिए रणनीति समेत कई मूल मंत्र और हरियाणा को 2019 की तरह दोबारा से लोकसभा की 10 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया । बता दें कि ये बैठक 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और कई राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी।

बता दें कि बैठक में सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा में सरकार द्वारा की जा रही तैयारियों का रोडमैप पेश किया। साथ ही पीएम मोदी को विश्वास दिलाया कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा आएगी। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भाजपा का प्रदर्शन बेहतर रहेगा। इस दौरान मनोहर लाल ने हरियाणा में सरकार द्वारा किए गए कार्यों की एक सूची भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी सौंपी।

 

नए संसद भवन के लिए दी बधाई
 मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राष्ट्र को समर्पित नया संसद भवन हमारी संस्कृति, प्राचीन विरासत एवं आधुनिक आकांक्षाओं का अद्भुत संगम है।नए भवन में ऊर्जा संरक्षण, जल संरक्षण, ग्रीन टेक्नोलॉजी, पर्यावरण अनुकूलता की विशिष्टता का समागम है। मनोहर लाल ने नव निर्मित संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित करने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए देशवासियों को शुभकामनाएं दी

 


संबंधित समाचार