होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UPSC में 12वीं रैंक हासिल करने वाले अभिनव को CM मनोहर लाल ने फोन कर दी बधाई

UPSC में 12वीं रैंक हासिल करने वाले अभिनव को CM मनोहर लाल ने फोन कर दी बधाई

 

UPSC में 12वीं रैंक हासिल करने वाले अभिनव सिवाच को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को खुद फोन करके बधाई दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अभिनव को बधाई देते दिख रहे हैं, इस दौरान उन्होंने उनके माता-पिता को भी बधाई दी है।

सीएम मनोहर लाल ने अभिनव से कहा कि उन्होंने ना केवल अपना और अपने परिवार का, बल्कि अपने गांव और फतेहाबाद जिला का नाम रोशन किया है। 

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस मौके पर अभिनव के पिता सतबीर सिवाच से भी बात कर उन्हें भी बधाई दी। अभिनव के पिता सतबीर सिवाच को मुख्यमंत्री मनेाहर लाल ने कहा कि प्रदेश में हम मैरिट को ही नौकरियों का आधार बना रहे हैं और इस सिलसिले को जारी रखेंगे।

आपको बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को यूपीएससी के परिणाम घोषित किए। अभिनव सिवाच ने देशभर में 12 वीं रैंक हासिल की है। 12 वीं रैंक हासिल अभिनव ने पूरे हरियाणे का नाम रोशन किया हैं। अभिनव सिवाच फतेहाबाद के गांव गोरखपुर का रहने वाला है। अभिनव फिलहाल दिल्ली में एसडीएम के पद पर तैनात हैं और इससे पहले वो फतेहाबाद जिले के ही टोहाना में भी बतौर नायब तहसीलदार भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

 

 


संबंधित समाचार