होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बंपर प्लान : एक साल तक चलता रहेगा सिम कार्ड, जानें बेनिफिट्स

बंपर प्लान : एक साल तक चलता रहेगा सिम कार्ड, जानें बेनिफिट्स

 

मोबाइल फोन (Mobile Phone) इ​नदिनों हर किसी की जरुरत है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। यहां तक की युवा पीढ़ी का बिजनेस मोबाइल पर आ गया है। ऐसे में मोबाइल सर्विस प्रोवाइड (mobile service provider) कराने वाली कंपनियों में अपने उपभोक्ताओं (consumers) के लिए एक से एक बेहतर प्लान ऑफर कर रहे है। वोडाफोन आइडिया इंडियन टेलीकॉम मार्केट (Indian Telecom Market) में बने रहने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। Vi के पोर्टफोलियो (portfolio) में मौजूदा समय में बेहतर और सस्ते प्लान्स उपलब्ध है।

लॉन्ग टर्म के लिए अफोर्डेबल प्लान (Affordable Plan) लेने वालों के लिए खास ऑफर है। हालांकि, कपंनी शॉर्ट टर्म (company short term) वालों को भी प्लान्स उपलब्ध करा रही है। एक साल की वैलिडिटी (validity) वाला प्लान खरीद सकते हैं। वह बेहद कम दाम में। Vi के लॉन्ग टर्म प्लान में 1799 रुपये में सबसे सस्ता प्लान है। इसमें डेटा के साथ-साथ एसएम के लाभी ​भी मिलेंगे। साथ ही एक साल की वैलिडिटी मोबाइल यूजर्स (mobile users) को मिलेगी। Vi के 1799 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड (Unlimited) एक साल तक कॉलिंग की सुविधा होगी। साथ ही 24GB डेटा भी यूजर्स को मिलेगा। वहीं, 3600 SMS करने को मिलेंगे।

इस प्लान को लेने वालों के लिए एक और फायदा मिलता है। Users को Vi movies and TV का भी लुफ्त उठा सकेंगे। डेटा 50 पैसे प्रति MB के रेट से यूजर्स को मिलेगा। 2899 रुपये के Long Term प्लान में यूजर्स को कंपनी रोजाना 1.5GB डेटा देगी। इस प्लान में यूजर्स एक साल तक कॉलिंग, एसएमएस के फायदें मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- राकेश झुनझुनवाला की Akasa जुलाई में भरेगी पहली कमर्शियल उड़ान! जानें कब से मिलेगा टिकट


संबंधित समाचार