होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bilaspur Bus Accident: खुशी के मौके पर मची चीख-पुकार, बरातियों से भरी बस पलटी, 15 लोग घायल

Bilaspur Bus Accident: खुशी के मौके पर मची चीख-पुकार, बरातियों से भरी बस पलटी, 15 लोग घायल

 

Bilaspur Bus Accident: ऊना से बिलासपुर आ रही बरातियों से भरी बस पनौल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस में सवार 39 में से 15 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा के  किन कारणों के वजह से हुई है इसका पता नहीं चल पाया है बताया जा रहा है कि हादसे के बाद चालक मौके पर ही फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

इस हादसे में घायल 4 लोग घुमारवी जबकि 11 लोगों को बिलासपुर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। घुमारवी प्रशासन एसडीएम राजीव ठाकुर  व डीएसपी अनिल ठाकुर भी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को स्थानीय व जिला अस्पताल ले जाया गया है। एसडीएम राजीव ठाकुर ने बताया कि बस हादसे में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। घायलों की हर संभव सहायता की जा रही है।

वहीं, हाल ही में सोमवार को भी हिमाचल के कुल्लू जिला में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। पहला सड़क हादसा सोमवार रात को हुआ। जहां तलोगी के आसपास एक स्कूटी सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें स्कूटी चालक की मौत हो गई। जबकि सोमवार रात करीब 10:30 बजे बजौरा में ब्यास नदी पर बने पुल से एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार पुल से करीब 40 फीट नीचे जा गिरी है। जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: डिपुओं में दस रुपये सस्ता हो सकता है सरसों, रिफाइंड तेल


संबंधित समाचार