होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss14 Weekend Ka Vaar:सलमान ने रुबीना को दी शो से बाहर फेंकने की धमकी, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss14 Weekend Ka Vaar:सलमान ने रुबीना को दी शो से बाहर फेंकने की धमकी, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

 

बिग बॉस 14 को शुरू हुए 2 हफ्ते हो चुके है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट्स के रंग भी सामने आने लगे हैं इसी बीच कुछ कंटेस्टेंट्स को अब सलमान खान के गुस्से को झेलना पड़ेगा। हर सीजन में वीकेंड के वार पर सलमान खान बिग बॉस के घर में रहने वाले लोगों की क्लास लगाते हैं। सलमान खान को कब गुस्सा आ जाए ये कोई नहीं जानता। बता दें कि इस सीजन के दुसरे वीकेंड के वार में ही सलमान को गुस्सा आ गया हैं। हाल ही में बिग बॉस 14 का नया प्रोमो मेकर्स ने शेयर किया है।    

प्रोमो में सलमान खान गुस्से में नजर आ रहे है और बता दे यह गुस्सा किसी ओर के लिए नहीं बल्कि टीवी की अदाकार रूबीना दिलाइक के लिए है। दरअसल वीकेंड के वार में बिग बॉस रुबीना दिलाइक और बाकी सदस्यों को एक टास्क देंगे। जिसमें सबको ये बताना होगा कि रुबीना दिलाइक और निक्की तम्बोली में से किसके दिमाग में कचरा ज्यादा भरा हुआ है। प्रोमो में रुबीना दिलाइक इस टास्क को करने से मना करती नजर आ रही हैं। रुबीना दिलाइक कहती नजर आ रही हैं कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। जिसके बाद सलमान खान रुबीना पर बरस पड़े।

सलमान खान रुबीना दिलाइक से कह रहे हैं कि अब आपसे पूछ पूछ कर ही हम सारे काम करेंगे। ये बात सुनकर रुबीना दिलाइक, सलमान खान से कहती हैं कि क्या अपनी राय रखने के लिए भी मुझको डांट खानी पड़ेगी। रुबीना दिलाइक को बीच में टोकते हुए सलमान खान कहते हैं कि मैडम मैं आपसे बहुत ही तमीज के साथ बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। आपका व्यवहार बहुत गलत है जो कि आपको बहुत भारी पड़ने वाला है।

इसी बीच सलमान खान की ये बात सुनते ही रुबीना दिलाइक की बोलती बंद हो जाती है। वही, एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर एक बार फिर से रुबीना दिलाइक के सपोर्ट में उतर आए हैं। फैंस का मानना है कि रुबीना दिलाइक अपनी जगह बिल्कुल सही है। बिग बॉस के घर में अपने दिल की बात बोलने और अपनी राय रखने के लिए कोई पाबंदी नहीं है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 में एंट्री करने की तैयारी में है Asim Riaz..? वीडियो देखकर फैंस ने किया ये कमेंट


संबंधित समाचार