होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 14 में एंट्री करने की तैयारी में है Asim Riaz..? वीडियो देखकर फैंस ने किया ये कमेंट

Bigg Boss 14 में एंट्री करने की तैयारी में है Asim Riaz..? वीडियो देखकर फैंस ने किया ये कमेंट

 

सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस’ को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका हैं। हमेशा की तरह यह शो इस बार भी पहले दिन से ही खबरों में बना हैं। इस बार शो में नए कंटेस्टेंट्स के अलावा पुराने सीजंस के फेमस कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बतौर सीनियर्स घर का हिस्सा बने हुए हैं।  ऐसे में अटकलें थी कि बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप असीम रियाज और शहनाज गिल जल्द ही शो में हिस्सा ले सकते हैं। इन्हीं सभी अफवाहों के बीच असीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियों को देख कर सभी फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह कहीं बिग बॉस में आने के लिए तैयार तो नहीं हैं।

बता दें कि वीडियो में असीम रियाज ने क्रोमा बैकग्राउंड के साथ शूटिंग और फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं। उनका स्टाइलिश लुक देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब तक असीम के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैन क्लब में भी एक्टर के फैनस जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में एक फैंस से कमेंट करते हुए लिखा है कि कुछ रोमांचक होने को है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

📸

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official) on

खबरों के मुताबिक, असीम को बिग बॉस 14 के घर में एंट्री के लिए मेकर्स ने 50 करोड़ रूपये की बड़ी रकम ऑफर की थी। लेकिन इन खबरों को एक्टर और मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है


संबंधित समाचार