होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Big Boss OTT Grand Finale: कंटेस्टेंट के बीच नजदीकियां बढ़ी, नेहा भसीन बोलीं- प्रतीक को खा जाती

Big Boss OTT Grand Finale: कंटेस्टेंट के बीच नजदीकियां बढ़ी, नेहा भसीन बोलीं- प्रतीक को खा जाती

 

Big Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी  ग्रैंड फिनाले (Big Boss OTT Grand Finale) के करीब है और कंटेस्टेंट के बीच भी नजदीकियां बढ़ चुकी हैं। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Rakesh Bapat) एक-दूसरे को पसंद करते हैं, ये बात जगजाहिर हो चुकी है। अब नेहा भसीन ने भी इस बात को माना है कि अगर प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) उन्हें शादी से पहले मिले होते तो उन्होंने उनके साथ डेटिंग की होती। मंगलवार के एपिसोड में नेहा ने प्रतीक के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया। वहीं प्रतीक ने भी कहा कि वह उनको डेट करते।  

निशांत ने पूछा था सवाल

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए थे। प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) की बहन ने उनको और नेहा भसीन (Neha Bhasin) को दूर रहने की सलाह दी थी। घरवालों को जाने के बाद कोरियोग्राफर निशांत भट्ट नेहा और प्रतीक से एक-दूसरे के बारे में उनकी फीलिंग्स पूछीं। उन्होंने पूछा कि जब वे सिंगल थे अगर तब मिले होते तो क्या डेटिंग करते? 

नेहा बोलीं- हां करती डेट

नेहा ने निशांत को जवाब दिया, खा जाती मैं इसको। प्रतीक ने पूछा, इसका क्या मतलब है। इस पर नेहा ने जवाब दिया, तब मैं इसको डेट करती। प्रतीक ने इस सवाल का जवाब तुरंत नहीं दिया और उठकर चले गए। हालांकि वह लौटे और निशांत को बताया, हां मैं भी डेट करता। 

बहन ने दी थी दूर रहने की सलाह

बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रतीक से मिलने उनकी बहन प्रेरणा आई थीं। उन्होंने प्रतीक से पूछा था, तू और नेहा दोस्त हैं ना? थोड़ी सी थिन लाइन होती है हर चीज के बीच में। प्रतीक ने जवाब दिया था, सिर्फ दोस्ती है यार। इस पर प्रेरणा ने कहा था, हर चीज की एक लिमिट होती है। कोई किसी का दोस्त नहीं है।

यह भी पढ़ें- KBC 13: संसद से जुड़े सवाल को दर्शक ने बताया गलत, निर्माता को देनी पड़ी सफाई


संबंधित समाचार