होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब सरकार को बड़ा झटका, महाधिवक्ता मुकेश बेरी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

पंजाब सरकार को बड़ा झटका, महाधिवक्ता मुकेश बेरी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

 

Punjab: एपीएस देओल (APS Deol) के इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) सरकार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब पंजाब के एडिशनल एडवोकेट जनरल के तौर पर नियुक्त मुकेश बेरी (Mukesh Beri) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुकेश बेरी ने अपना इस्तीफा देते हुए कहा कि राज्य सरकार से वरिष्ठ अधिकारियों का उपहास न उड़ाया जाए और उनका दर्जा कम न किया जाए। 

बता दें कि मुकेश बेरी को नियुक्त हुए सिर्फ दो दिन ही हुए है। बेरी और एक अन्य अधिवक्ता तरुण वीर सिंह लेहल को सोमवार को अतिरिक्त महाधिवक्ता के तौर पर नियुक्त किया गया था। लेहल पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के रिस्ते में दामाद लगते हैं।

बेरी ने अपना इस्तीफा ऐसे दिन दिया है, जब पंजाब मंत्रिमंडल ने एपीएस देओल का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। वहीं, मुकेश बेरी के इस्तीफे को एपीएस देओल के समर्थन के तौर पर भी देखा जा रहा है। हालाकि मुकेश बेरी ने इस्तीफा देते वक्त ज्यादा कुछ नहीं कहा है। 

उल्लेखनिय है कि एपीएस देओल की एडवोकेट जनरल के पद पर नियुक्ति के बाद से ही पंजाब सरकार की मुश्किल बढ़ी थी। क्योंकि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 2015 के बेअदबी मामले में देओल पर गंभीर आरोप लगाए थे। देओल के इस्तीफे के लिए सिद्धू ने अपना इस्तीफा तक दे दिया था और आखिरकार चन्नी सरकार को मनाने के लिए चन्नी सरकार ने देओल से इस्तीफा ले लिया।

 

यह भी पढ़ें- अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर की गाड़ी पर हमला, इस किसान नेता पर लगाया आरोप


संबंधित समाचार